Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब रिलीज होगा टीजर

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Teaser: बुधवार को मेकर्स ने "हीरामंडी" से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है, जिसे सुन फैंस के चेहरे खिल उठेंगे, तो फिर चलिए बिना देर किए आपको भी इसकी जानकारी देते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-31 14:00 GMT

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Teaser (Photo- Social Media)

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Teaser: हिंदी सिनेमा जगत के बेहतरीन निर्देशक संजय लीला भंसाली जब भी किसी प्रोजेक्ट के साथ वापसी करते हैं, तो पर्दे पर धमाल मचा देते हैं, आज तक उन्होंने जितनी भी फिल्में बनाई हैं, सबकी अपनी एक अलग खासियत है। भंसाली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती ही हैं, साथ ही उनका निर्देशन देख हर कोई शॉक्ड रह जाता है। भंसाली काफी लंबे समय से अपने आने वाले दो प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं, एक तो उनकी फिल्म "इंशाअल्लाह" है, जबकि दूसरी "हीरामंडी"। इसी बीच बुधवार को मेकर्स ने "हीरामंडी" से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है, जिसे सुन फैंस के चेहरे खिल उठेंगे, तो फिर चलिए बिना देर किए आपको भी इसकी जानकारी देते हैं।

इस दिन सामने आएगी "हीरामंडी" की पहली झलक

संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी" एक वेब सीरीज है, जिसमें इंडस्ट्री की कई बेहतरीन अदाकाराएं हैं, जैसे कि - सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल। मेकर्स ने बुधवार को सोशल मीडिया पर "हीरामंडी" का "मोशन पोस्टर" जारी किया, साथ ही यह भी जानकारी दी कि इसकी पहली झलक कब रिवील की जाएगी।


भंसाली प्रोडक्शन के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर "हीरामंडी" का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, "संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की पहली झलक के लिए तैयार हो जाइए। कल आ रहा है।" इससे साफ जाहिर है कि "हीरामंडी" की पहली झलक गुरुवार यानी कि कल रिवील की जाएगी।

दर्शक हुए एक्साइटेड

संजय लीला भंसाली की हर फिल्म को लेकर दर्शकों में एक अलग क्रेज रहता है, क्योंकि वे इस तरह से फिल्मांकन करते हैं कि दर्शक चकित रह जाते हैं। वहीं "हीरामंडी" सीरीज का तो दर्शक ना जाने कितने लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं और अब आखिरकार यह इंतजार कल खत्म होने वाला है तो ऐसे में दर्शकों की खुशी देखते बन रही है। यूजर्स कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता जाहिर करने में जुट चुके हैं, वहीं कुछ ने तो अभी से ही इस सीरीज को सुपरहिट घोषित कर दिया है। 


नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी "हीरामंडी"

(संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज "हीरामंडी" की कहानी पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया पर आधारित होगी। इस सीरीज का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा, लेकिन अभी प्रीमियर डेट का खुलासा नहीं हुआ है।) जानकारी के लिए बताते चलें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म "इंशाअल्लाह" को लेकर भी कई दिनों से नई अपडेट सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि भंसाली ने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है, अब सलमान की जगह शाहरुख खान फिल्म में नजर आएंगे, वहीं आलिया भट्ट के नाम पर तो पहले से ही मुहर लग चुकी है, फिलहाल दर्शक ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News