Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने की 'इंडिया गेट' घूमने की जिद्द, रिलीज होते वायरल हुआ नया गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना ‘इंडिया गेट’ ‘India Gate’ रिलीज हुआ है । इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं ।

Written By :  Monika
Update: 2021-11-17 05:50 GMT

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के नए पुराने वीडियोज खूब वायरल होते हैं । उनके प्रति लोगों की दीवानगी अब भी बरकरार है । स्टेज शो से लेकर इन्टरनेट की दुनिया तक सपना चौधरी का ही राज है । पिछले कुछ समय से सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane ) एक से बढ़कर एक रिलीज हो रहे हैं । वही इस बार भी सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हुआ है । इस गाने का नाम है 'इंडिया गेट' (India Gate)।

सपना चौधरी का नया गाना 'इंडिया गेट' (India Gate) 16 नवंबर को रिलीज हुआ है । जिसे अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं । इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं । बता दें, गाने में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) अपने पति से जिद्द कर रही हैं कि उन्हें दिल्ली का 'इंडिया गेट' घूमना है , इसीपर ये पूरा गाना बना है । सपना चौधरी गाने के माध्यम से अपने पति को बताती हैं कि उन्हें कहा-कहा और क्या क्या घूमना है ।

लटको झटको से मचाया धमाल

'इंडिया गेट' गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। वीडियो पर लगातार फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । हर बार की तरह इस बार भी सपना लटको झटको से धमाल मचा रही हैं । जिसके चलते उनके सारे जाने हिट होते हैं। इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने अपनी सुरीली आवाज दी है । सपना चौधरी के पति के रूप में देव चौहान नज़र आये ।

Full View

इससे पहले रिलीज हुआ 'अलट पलट' गाना

वही इससे पहले 13 नवंबर को सपना चौधरी का 'अलट पलट' गाना रिलीज हुआ था । जो अब लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है । इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव नज़र आये थे । दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं । दोनों के हर गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं ।

Tags:    

Similar News