Sapna Choudhary Ke Gane: क्या आपने देखा सपना चौधरी का नया गाना, अपनी अदाओं से लूट रहीं सबका दिल

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में सपना चौधरी का एक और नया गाना (Sapna Choudhary New Song) रिलीज हो गया है । इस गाने में सपना चौधरी की अदाएं आपको भी दीवाना बना सकती है ।

Written By :  Monika
Update: 2021-11-15 06:18 GMT

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) के हर एक गाने का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार करते हैं । जिसके चलते भी सपना चौधरी के सभी गाने सुपरहिट होते हैं । वही हाल ही में सपना चौधरी का एक और नया गाना (Sapna Choudhary New Song) रिलीज हो गया है । इस गाने में सपना चौधरी की अदाएं आपको भी दीवाना बना सकती है । इस गाने की रिलीज पर डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर भी पोस्ट शेयर किया है । जिसमें सपना चौधरी की झलक दिखाई दे रही हैं ।

आपको बता दें, सपना चौधरी का नया गाना 'अलट पलट' (Alat Palat) 13 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ । जिसका प्रोमो वीडियो सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) में एक बार फिर विवेक राघव (Vivek Raghav ) नज़र आ रहे हैं । सपना चौधरी और विवेक राघव ने एक साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है, जो हिट रहे ।

Full View

दो दिन में इतने ज्यादा व्यूज

इस गाने में सपना चौधरी सलवार सूट में नज़र आ रही हैं जिसमें वो कमाल की लग रही हैं । इस गाने में सपना चौधरी अपनी अदाओं से लाखों करोड़ो लोगों का दिल जीत रही हैं । 'अलट पलट' गाने को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है । गाने को सोमवीर कथुरवाल ने अपनी आवाज दी है और अरविंद जांगिड़ो (Arvind Jangid ) ने म्यूजिक।

आपको बता दें, सपना चौधरी लगातार एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रही हैं। इससे पहले सपना चौधरी का 'रेल की भंबीरी' गाना रिलीज हुआ था । जो अब तक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है । इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है । केवल एक हफ्ते में इस गाने ने 2 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं ।

Tags:    

Similar News