Cocktail 2: अपने पापा की फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी सारा अली खान, ये स्टारकिड देंगी उनका साथ

Cocktail 2: मेकर्स "कॉकटेल 2" की तैयारी में जुट चुके हैं, अब तो फिल्म के लिए कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-01 12:34 GMT

Cocktail 2 (Photo-Social Media)

Cocktail 2: बॉलीवुड की एक और हिट फिल्म के सीक्वल पर मुहर लगती नजर आ रही है, जहां पहले से ही कई फिल्मों के सीक्वल पर काम चल रहा है, वहीं अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है, हम बात कर रहें हैं फिल्म "कॉकटेल" की। सुनने में आया है कि मेकर्स "कॉकटेल 2" की तैयारी में जुट चुके हैं, अब तो फिल्म के लिए कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं कि "कॉकटेल 2" के सीक्वल के लिए किन दो एक्ट्रेसेज के नाम पर पक्की मुहर लगते नजर आ रही है।

"कॉकटेल 2" में नजर आएंगी सारा अली खान और अनन्या पांडे

याद दिला दें कि "कॉकटेल 2" साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी के साथ ही सैफ अली खान भी मुख्य भूमिकाओं में थे, लेकिन अब जब मेकर्स "कॉकटेल 2" बना रहें हैं तो इसके लिए मेकर्स नए स्टार्स को कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने पुराने सभी एक्टर्स को रिप्लेस कर दिया है। खबर है कि "कॉकटेल 2" के लिए सारा अली खान और अनन्या पांडे को अप्रोच किया गया है, वहीं सैफ अली खान की जगह कौन लेगा, इसे लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। यानी कि दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी के साथ ही सैफ अली खान का भी पत्ता "कॉकटेल" के सीक्वल से कट चुका है।

इस वजह से अनन्या पांडे और सारा अली खान के नामों को लेकर लग रहें कयास

"कॉकटेल 2" के लिए अनन्या पांडे और सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है। अनन्या और सारा अली खान के "कॉकटेल 2" में होने की खबरों पर दर्शक मिला जुला रिस्पॉन्स दे रहें हैं, जहां एक तरफ फैंस खुश नजर आ रहें हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ नेटीजेन्स निराश हो गए हैं, क्योंकि वे दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी और सैफ अली खान की तिगड़ी को ही "कॉकटेल 2" में देखना चाह रहे थे। अब यदि आपको यह बताएं कि, आखिर किस वजह से अनन्या और सारा अली खान के नामों को लेकर कयासबाजी शुरू हुई है तो दरअसल इन दोनों ही अभिनेत्रियों को हाल ही में मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखा गया, जिसके बाद ही बॉलीवुड गलियारों में बाजार गर्म हो गया है कि "कॉकटेल 2" में अनन्या और सारा अली खान हैं, ये दोनों पहली बार इस फिल्म में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी।

सारा अली खान और अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अभिनेत्री सारा अली खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "जरा हटके जरा बचके" में नजर आईं थीं, जिसमें विक्की कौशल भी लीड रोल में थे। इन दिनों सारा अपनी फिल्म "ऐ वतन मेरे वतन" को लेकर चर्चा में हैं, जो अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं अभिनेत्री अनन्या पांडे के बारे में बताएं तो वह हाल-फिलहाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म "खो गए हम कहां" में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Tags:    

Similar News