Anupamaa: वनराज पाखी के बीच पिस रही है अनुपमा,कैसे निकल पायेगी इस दोराहे से

Serial Anupamaa: सीरियल अनुपमा में कुछ ऐसा ही होने वाला है जिससे दर्शक हैरान रह जायेंगे। आइये जानते हैं क्या होने वाला है अनुपमा के आने वाले एपिसोड में।

Update: 2022-07-27 04:55 GMT

Serial Anupamaa (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Serial Anupamaa: सीरियल अनुपमा में लगातार आ रहे दिलचस्प मोड़ ने इसी हमेशा टीआरपी की रेस में आगे ही रखा है वहीँ अब इसके लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है जिससे दर्शक हैरान रह जायेंगे। आइये जानते हैं क्या होने वाला है अनुपमा के आने वाले एपिसोड में।

पाखी, अनुपमा और उसके पूर्व पति वनराज के बीच एक और लड़ाई का कारण बन जाती है। बरखा और अधिक के फरेब के बाद, पाखी को यकीन हो जाता है कि उसे उनके साथ रहना चाहिए, लेकिन वनराज ऐसा नहीं होने देगा।

कपाड़िया के घर पहुँचता है वनराज

वापस आने के बाद, अधिक तुरंत सभी को वनराज की अजीब व्यवहार के बारे में बताता है तब वो उसे बताता है कि पाखी उनके साथ रह रही है। अनुपमा और अनुज ये जानकर चौंक जाते हैं कि अधिक वनराज से बात करने गया था। वो ये जानकर और भी हैरान रह जाते हैं कि वनराज ने अधिक को बिना कुछ कहे वापस भेज दिया। पता चला, वनराज उसे अपना फैसला खुद बताना चाहता था और इसलिए वो अगले ही पल कपाड़िया के घर में घुस जाता है।

स्वाभाविक रूप से, पाखी अनुपमा को बताए बिना उसके घर आने के फैसले से बहुत खुश नहीं है और इससे भी अधिक अपमानजनक रूप से अधिक को उसके कपड़े लेने के लिए भेजती है। वो इसका दोष अनुपमा को देता है जबकि वो उसे बताती है कि उसने पाखी को नहीं बुलाया। नन्हा अनु वयस्कों को गुस्से में देखकर चिंतित हो जाता है इसलिए अनुज उसे अंदर भेजता है। बरखा पाखी की ओर से वनराज के साथ बहस करके अनुपमा के परिवार के साथ हस्तक्षेप करने की कोशिश करती है। अनुपमा और अनुज उसे मामले से दूर रहने के लिए कहते हैं।

पाखी ने लगाया अनुपमा पर आरोप

एक लम्बी और जोरदार बहस के बाद, अनुपमा उसे जाने के लिए कहती है लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनती। वनराज अनुपमा पर पाखी के सामने गलत उदाहरण पेश करने का आरोप लगाता हैं। उसका तर्क है कि यह उनके साहसिक निर्णय हैं जो पाखी को इतना विद्रोही बना रहे हैं। बदले में, अनुपमा उसे अपने अफेयर की भी याद दिलाती है और ये भी बताती है कि ये उनके बच्चों के लिए एक बुरा उदाहरण कैसे होगा।

पाखी उन पर चिल्लाती है और उन दोनों पर बुरे माता-पिता होने का आरोप लगाती है। वो उन्हें बताती है कि उन्हें उस पर कैसे भरोसा करना चाहिए और जब उसके जीवन की बात आती है तो उसे हर चीज के बारे में बुरा नहीं सोचना चाहिए। वनराज उसे एक अल्टीमेटम देता है कि अगर वो उसके साथ नहीं आई तो वो उसे अपने घर कभी नहीं आने देगा। अनुपमा भी पाखी को तुरंत जाने के लिए कहती है। पाखी अंत में वनराज के साथ जाती है लेकिन जाने से पहले, वो अनुपमा पर अपनी दूसरी बेटी के कारण उसे छोड़ने का आरोप लगाती है। अनुपमा असहाय महसूस करती है; अनुज उसे दिलासा देने की कोशिश करता है।

वापस शाह के घर में, पाखी अपनी वापसी के बाद और ज़्यादा ड्रामा रचती है। हसमुख सभी को शांत करने की कोशिश करता है, लेकिन पाखी का गुस्सा शांत नहीं होता है और उधर लीला और भी ज़्यादा भड़क जाती है। इस सारे ड्रामे के बीच, अनुपमा को चिंता होती है कि वो अपने सभी बच्चों को एक साथ कैसे रख पायेगी। दूसरी ओर, बरखा अपने और अनुज के बीच और ज़्यादा समस्याएं पैदा करने की योजना बनाती है।

अगले एपिसोड़ में आप देखेंगे कैसे अनुपमा को अपने परिवार के खोने का डर और मजबूत हो जाएगा और वो खुद को अपने दो परिवारों के बीच चौराहे पर पाएगी। 

Tags:    

Similar News