Shahid Kapoor Film: Valentine day पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी शाहिद-कृति की अनटाइटल्ड फिल्म

Shahid Kapoor and Kriti Sanon Film: बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर एक फ्रेश जोड़ी दिखाई देने वाली है, हम जिस जोड़ी की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-03 09:20 GMT

Shahid Kapoor and Kriti Sanon Film (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Shahid Kapoor and Kriti Sanon Film: बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर एक फ्रेश जोड़ी दिखाई देने वाली है, हम जिस जोड़ी की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी है। मालूम हो कि कुछ महीने पहले की बात है कृति सेनन और शाहिद कपूर की नई फिल्म का ऐलान किया गया था, दर्शक तभी से इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए थे, हालांकि उस दौरान मेकर्स ने फिल्म का ऐलान किया, लेकिन टाइटल से पर्दा नहीं उठाया था और अब तक फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है, आइए आपको बताते हैं।

फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

कृति सेनन और शाहिद कपूर की इस फिल्म के मेकर्स ने आज भी फिल्म के टाइटल को लेकर अपडेट साझा नहीं किया है, बल्कि टाइटल से पहले फिल्म की नई रिलीज डेट ही अनाउंस कर दी है। जाहिर है कि पहले यह अनटाइटल्ड फिल्म इसी साल दिसंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है।

कृति सेनन और शाहिद कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म अब दिसंबर में नहीं बल्कि फरवरी में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। जी हां!! ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अनाउंस किया कि कृति सेनन और शाहिद कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी।

ये कलाकार भी आयेंगे नजर

कृति सेनन और शाहिद कपूर के अलावा इस अनटाइटल्ड फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को अमित जोशी और आराधना शाह डायरेक्ट कर रहें हैं जबकि दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेरकर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

रोबोट के किरदार में नजर आएंगी कृति सेनन

बताते चलें कि कृति सेनन और शाहिद कपूर की इस अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बैठकर बीच किनारे रोमांस करते दिख रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में कृति एक रोबोट के किरदार में दिखाई देंगी, वहीं शाहिद एक साइंटिस्ट के किरदार में होंगे। शाहिद को कृति से प्यार हो जायेगा, इस तरह की कहानी फिल्म में दिखाई जायेगी। 

Tags:    

Similar News