Shahid Kapoor Insta Video: एक्टर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा कपूर और भाई ईशान खट्टर संग जबरदस्त वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया

Shahid Kapoor Insta Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Saheed Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) और भाई ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं।

Report :  Priya Singh
Published By :  Shweta
Update: 2021-11-05 13:40 GMT

शाहिद कपूर (फोटोः सोशल मीडिया)

Shahid Kapoor Insta Video: एक्टर शाहिद कपूर (Actor Shahid Kapoor)  ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्हें पत्नी मीरा राजपूत ( shahid kapoor wife Mira Kapoor) और भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ जबरदस्त वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Saheed Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) और भाई ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने इस इंटेंस्ड वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, " पोस्ट दिवाली बींज फैम जैम।" साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है गिल्टी प्लेजर। मीरा राजपूत और ईशान खट्टर ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वर्काउट करते वक्त इन तीनों के पसीने छूटे हो या न हो लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद दर्शकों के पसीने जरूर छूटेंगे।

दिवाली की मिठाई पड़ी शाहिद पर भारी

एक्टर ईशान खट्टर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पोस्ट फेस्टीव फैम जैम या हम इसे डैमेज कंट्रोल भी कह सकते हैं।' दोनों भाईयों की बातों से पता चल रहा है कि ये दिवाली के दौरान खाए गए हाई कैलेस्ट्ऱॉल फूड्स की बात कर रहे हैं। जिसे खाते वक्त तो इन्होंने खूब एंजॉव्य किया लेकिन अब उन्हें पछतावा हो रहा है। आमतौर पर हम त्योहार के समय मिठाइयों और तले हुए पकवानों को नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं। और उस वक्त इस हाई कैलोरी वोले भोजन का सेवन कर लेते हैं। लेकिन बाद में क्या होता है? हम उस भोजन के लिए पूरे हफ्ते पछतावा करते हैं। शाहिद कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

फिल्म जर्सी में दिखेगा शाहिद का स्पोर्ट्स पर्सन लुक

शाहिद कपूर के अपकमिंग मूवी की बात करें तो वो इस साल दिसंबर महीने में फिल्म जर्सी (Jersey Movie) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्म जर्सी की बॉलीवुड रिमेक है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण भी इन्होंने ही किया है। फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में एक हैदराबाद के रणजी क्रिकेटर की कहानी को प्रदर्शित किया गया है। एक्टर ने अभी से ही फिल्म को प्रोमोट करना शुरु कर दिया है। जिसके तहत उन्होंने अपनी इंस्टा प्रोफाइल में इसी फिल्म के लुक को लगा रखा है। फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ईशान खट्टर भी बड़े पर्दे पर धमाकेदार एक्टिंग करते नजर आएंगे

वहीं शाहिद कपूर के भाई एक्टर ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम 'पिप्पा' है। फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं। यह फिल्म मेहनत और स्वतंत्रता की अद्भूत और अविश्वसनीय कहानी है। फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता है। फिल्म में उनके अपोजिट 'तूफान' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को कास्ट किया गया हैं। इनके अलावा फिल्म में प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म साल 1971 में बांग्लादेश में हुए 'बैटल ऑफ गरीबपुर' की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Tags:    

Similar News