अली जफर के साथ शाहिद कपूर ने शुरु की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग, डायरेक्टर ने कहा- 'मैड राइड ऑफ गन्स एंड गैंग्स'

Shahid kapoor New Film: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर बेहद व्यस्त हैं। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अगले फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की जानकारी दी है।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-11-12 09:45 GMT

शाहिद कपूर-निर्देशक अली अब्बास जफर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shahid kapoor New Film: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor ) ने निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की वेब सीरीज की शूटिंग खत्म करने के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar)  के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरु कर दिया है। शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने इस्टाग्राम (shahid kapoor Instagram) पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'डे वन। ब्लड... ग्रीम...एंड लॉट्स ऑफ एक्शन। हीयर वी गो। ' साथ ही उन्होंने अपने डायरेक्टर अली अब्बास जफर का नाम मेंशन करते हुए लिखा है कि बेटर गेट योर गेम फेस ऑन।

शाहिद कपूर पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बता दें कि अली अब्बास जफर ने भी एक ट्वीट (Ali Abbas Zafar Tweet) किया है। अली जफर ने ट्विटर पर लिखा, 'चलो इसे शुरु करते हैं शाहिद कपूर। क्या तुम गन्स और गैंग्स के क्रेजी, क्वर्की और मैड राइड के लिए तैयार हो।' मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म जिसके लिए ये दोनों एकत्रित हुए हैं, 2011 की फ्रेंच फिल्म ' नुइट ब्लैंच' (स्लीपलेस नाइट) का हिंदी रूपांतरण है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग की शुरुआत एक्शन सीक्वेंस से होगी। फिल्म में शाहिद एक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे जो शहर भर में ड्रग माफियाओं का पीछा कर रहा है।

तमिल और तेलुगु भाषा में बन चुकी फिल्म 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को पहले तमिल और तेलुगु भाषा में साउथ के लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन पर फिल्माया जा चुका है। तमिल में इस फिल्म का नाम थोंगा वनम था।जबकि तेलुगु में यह फिल्म चीकाती राज्यम नाम से बनाया गया है। वर्तमान में शाहिद अपने आगामी फिल्म जर्सी (shahid kapoor film jersey ) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'जर्सी' इसी साल 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और अभिनेता पंकज कपूर लीड रोल की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। गौतम तिन्नुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म मूल रुप से तेलुगु में बनाई गई थी।

शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह 

शाहिद कपूर जिन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने दमदार एक्टिंग की थी। इसके अलावा वह द फैमिली मैन के निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे। उनके ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट में राशी खन्ना और विजय सेतुपति भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वही फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बात करें, तो वह भारतीय फ़िल्म अभिनेता, निर्देशक, कथानक लेखक और कला निर्देशक हैं। जफर की आखिरी प्रोजेक्ट प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला तांडव थी। उनकी यह वेब सीरिज किन्हीं कारणों से विवाद का हिस्सा रही थी।

Tags:    

Similar News