Pathan On OTT: इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख़ खान की पठान, जानिए फिल्म से जुडी हर जानकारी

Pathan On OTT: फिल्म पठान ने रिलीज होने के बाद से ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है। आइये जानते हैं फिल्म कब ओटीटी पर रिलीज़ होगी और किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

Update: 2023-01-30 11:27 GMT

Pathan On OTT (Image Credit-Social Media)

Pathan On OTT: शाहरुख़ खान की फिल्म ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही तहलका मचाना शुरू कर दिया। साथ ही साथ कुछ लोग इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ की तारिख को लेकर काफी बेताब हैं। फिल्म जहाँ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है वहीँ इससे उम्मीद की जा रही है कि ये कुछ समय बाद ओटीटी पर भी कमाल की परफॉर्मंस देगी। आइये जानते हैं फिल्म कब ओटीटी पर रिलीज़ होगी और किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान ओटीटी रिलीज़

बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है वहीँ अब हर कोई इसके ओटीटी पर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो आज हम आपको बता दें कि पठान अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। पठान को लेकर लोगों का क्रेज ज़बरदस्त है और फिल्म सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही है फिल्म ने अपने पांचवे दिन भी ज़बरदस्त कमाई की है। इस दिन फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई की है।

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान ने अब तक वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 550 करोड़ रूपए की शदार कमाई की है। वहीँ अब हमारे सूत्रों से जानकारी मिली है कि पठान को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा। वैसे अभी तक फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशल हैंडल की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है।

फिल्म पठान

मच अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और शाहरुख खान के फैंस चार साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपने पसंदीदा स्टार को देखकर काफी एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की प्रमुख भूमिकाओं वाली पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान रॉ फील्ड एजेंट पठान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसका म्यूजिक फिल्म के रिलीज़ से पहले से ही र्चा का विषय बना हुआ है, खासकर बेशरम रंग। जहां दर्शकों का एक वर्ग बेशर्म रंग में दीपिका-शाहरुख केमिस्ट्री और गाने को पसंद कर रहा है, वहीं एक अन्य वर्ग एक्ट्रेस की भगवा बिकनी से नाराज़ नज़र आ रहा है। विवाद को एक तरफ रखते हुए, पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है, और संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है। दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया गया था, और ये एक मेगा-हिट था। शाहरुख़ की फिल्म 25 जनवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीँ अब फैंस पठान के ओटीटी रिलीज की तारीख या पठान ओटीटी रिलीज प्लेटफॉर्म के बारे में सोच रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म पठान हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज़ की गयी है। यूँ तो फिल्म के रिलीज़ के लिए 90 दिन की विंडो होती है दरअसल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद कोई भी फिल्म नब्बे दिन बाद ही ओटीटी पर रिलीज होती है। फिलहाल कहा जा रहा है फिल्म 25 अप्रैल तक ओटीटी पर रिलीज़ होगी।

Tags:    

Similar News