बॉलीवुड की तीन फिल्में होंगीं आमने सामने, क्या बदल जाएगी रिलीज़ डेट्स

बॉलीवुड में बड़े क्लैश की आहट महसूस हो रही है। शाहरुख,ऋतिक और जॉन की फिल्में होंगी एक ही डेट पर रिलीज़।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-05 14:03 GMT

Shahrukh John Hrithik Together (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Shahrukh Khan : शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने अपनी फिल्म 'पठान' (Pathan) की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। उसके बाद से ही एक बड़े क्लैश की संभावना सामने आ रही है। आपको बता दें कि इस क्लैश में शाहरुख के सामने ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की 'फाइटर'(Fighter) और जॉन अब्राहिम(John Abraham) की 'तेहरान'(Tehran) आने वाली हैं।

शाहरुख ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की तारिख की घोषणा 2 मार्च को की थी।गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स(Yashraj Films) के इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम भी हैं।साथ ही ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज भी होने वाली है।इसके अलावा एक और बात जो काफी दिलचस्प है वो ये है कि दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम दोनों की ही अलग-अलग फिल्में भी गणतंत्र दिवस 2023 पर रिलीज होने वाली हैं। जिसके चलते अब बॉलीवुड में बड़े क्लैश की आहट मेहसूस हो रही है। ऐसा नहीं है कि बड़े बजट की फिल्में कभी पहले आपस में न टकराई हों लेकिन कोरोना के बाद थिएटर में पब्लिक को खींचना इतना आसान भी नहीं है।और हर कोई यही चाहता है कि फिल्म ऐसी तारीख में रिलीज़ हो जिससे ज़्यादा से ज़्यादा लोग आएं।

तीनों ही फिल्में है काफी खास

जहाँ एक और शाहरुख़ लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं वहीँ ऋतिक की फिल्म 'फाइटर'(Fighter) भारत की पहली एरियल-एक्शन फिल्म होगी जिसमें दीपिका पादुकोण पहली बार बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगीं। इसी के साथ जॉन अब्राहम ने भी हाल ही में अपनी एक्शन-थ्रिलर 'तेहरान'(Tehran) फिल्म की घोषणा की है, जोकि सत्य घटना पर आधारित है । इतना ही नहीं बल्कि दोनों फिल्में गणतंत्र दिवस 2023 को रिलीज होने वाली हैं। 'पठान' की घोषणा के साथ, ऐसा लगता है कि 'फाइटर', 'पठान' और 'तेहरान' आपस में टकरा सकती हैं। वैसे अहम बात ये है कि निर्माताओं द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

वैसे जो भी हो ये देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे में तारीखों का हेर फेर होता है या नहीं।पहले भी कई बार फिल्मों की रिलीज़ डेट में टकराव के बाद तारीखों को बदला गया है।तो बहुत संभव है कि फिर से एक बार रिलीज़ डेट में बदलाव किया जाये जिससे किसी भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर असर न पड़े।

Tags:    

Similar News