शाहरुख ने कहा- सानिया पर बनाएंगे फिल्म, बनना चाहेंगे उनका प्रेमी

Update: 2016-07-14 12:15 GMT

हैदराबाद: टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी का विमोचन हो गया। इस बायोग्राफी से सानिया के जीवन के अनछुए पहलू को जानने का मौका मिलेगा। बॉलीवुड के किंग खान ने हैदराबाद में सानिया की एस अगेंस्ट ऑड्स ऑटोबायोग्रफी का विमोचन किया। शाहरूख खान ने सानिया मिर्जा की बायोग्राफी पर बोलते हुए कहा कि ये बहुत ही प्रेरक होगी। खासकर महिलाओं के लिए।

शाहरुख ने ये भी कहा कि अगर इन फ्यूचर सानिया के ऊपर फिल्म बनती है तो उसे वे जरूर बनाना चाहेंगे। किंग खान ने हल्के-फुल्के अंदाज में मजाक करते हुए कहा कि क्या सानिया अपने लवर के रुप में उन्हें देखना चाहेंगी।

शाहरूख ने ये भी कहा कि खेलों पर बनी फिल्में ज्यादा सफल होती है। उन्होंने कहा, ‘जब भी किसी फीमेल-मेल खिलाड़ी पर फिल्में बनती हैं तो हम देशभक्ति से ओतप्रोत हो जाते हैं, चाहे वो दुनिया के किसी भी हिस्से में क्यों ना बनाई जाएं।

सानिया की बुक के बारे में शाहरुख ने कहा कि ये किताब जाहिर तौर पर हम सभी को बहुत प्रेरणा देगी। जब आपके इरादे पक्के होते हैं तो कुछ भी आपके रास्ते नहीं आ सकता और ना ही कोई रूकावट ही आ सकती है। सानिया की इस ऑटोबायोग्राफी में उनके जीवन के तमाम उठा-पटक के साथ शोएब से उनके रिश्ते और मुलाकात का खूबसूरती से जिक्र किया गया है।

शाहरुख की हौसला अफजाई के लिए सानिया ने उनको थैंक्स कहा।

सानिया के थैंक्स का शाहरुख ने ट्विटर पर कुछ इस अंदाज में जवाब दिया।

 

Tags:    

Similar News