Brahmastra में शाहरुख खान को देखकर खुश हुए फैन, स्वदेस फिल्म की नजर आएगी झलक

Brahmastra: गर आपको शाहरुख की फिल्म स्वदेस पसंद आई है तो आप सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है।

Update: 2022-09-10 06:31 GMT

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra: 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। ये फिल्म हर मायने में अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए बेहद खास है। साथ ही ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ इनके लिए बहुत ही खास और बड़ा दिन है क्योंकि सभी लोग जो इस फिल्म से जुड़े थे उनकी कड़ी मेहनत ने आखिरकार उन्हें फिल्म की सफलता के साथ कामयाबी की रौशनी दिखाई दी है। जिसके साथ सोशल मीडिया भी फिल्म और सितारों की तारीफों से गुलजार हो रहा है। वहीँ फैंस एक खबर से काफी ज़्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। वो ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो भी है। और अब जबकि ज़्यादातर फैंस इस फिल्म को देख चुके है तो वहीँ ट्विटर पर फैंस किंग खान और इस फिल्म में उनकी भूमिका पर भी भर-भर के ट्वीट्स आ रहे हैं। वहीँ आपको बता दें कि अगर आपको शाहरुख की फिल्म स्वदेस पसंद आई है तो आप सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के किरदार में दिखेगी फिल्म स्वदेस की झलक

फिल्म रिलीज होने के बाद ये बात सामने आई है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के किरदार का स्वदेस कनेक्शन है। उनके किरदार का नाम मोहन भार्गव है। आशुतोष गोवारिकर की 2004 की फिल्म स्वदेस में भी शाहरुख का नाम मोहन भार्गव है जो एक यादगार किरदार बन गया था और उन्होंने सीधे अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली थी । स्वदेस में शाहरुख ने नासा के एक कर्मचारी की भूमिका निभाई थी , जबकि ब्रह्मास्त्र में, वो एक प्रसिद्ध वैज्ञानिक और ब्रह्मंच गुप्त समुदाय के सदस्य की भूमिका निभाते नज़र आये हैं , जिनके पास असाधारण शक्ति है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो को देख खुश हुए फैंस

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो की तारीफ करते हुए, एक फैन ने लिखा, "अभी तो मार्केट में आया हूं, तो इतना बवाल है। थोड़ा रुक जाओ पूरा पैकेज आने वाला है। ज़लज़ला आयागा।" एक और फैन ने लिखा, "मेरा पसंदीदा कैरेक्टर #मोहन भार्गव हमेशा मेरा फेवरेट रहा है एक सरप्राइज़िंग सिनेमेटिक यनिवर्स #शाहरुखखान #ब्रह्मास्त्र।"

ब्रह्मास्त्र

फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई है । ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फ़िल्मों में से एक है , ब्रह्मास्त्र दुनिया भर में 8000 स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई है।

Tags:    

Similar News