'Super Dancer 4' में नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी को हो सकता हैं करोड़ों का नुकसान, जानें पूरा मामला

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं । 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4 ) में बतौर जज के तौर पर उन्हें देखा जा रहा था ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-02 01:50 GMT
शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात अशील फिल्में बनाने और उन्हें अलग अलग प्लेटफार्म पर प्रसारित करने के आरोप में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है । राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं । 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4 ) में बतौर जज के तौर पर उन्हें देखा जा रहा था । लेकिन राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद उन्होंने अपने काम से किनारा कर लिया और अब वो जितना हो सके खुद को सभी चीजों से दूर रखने की कोशिश कर रही हैं । सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भी यूजर बोलने से पीछे नहीं हट रहे हैं । जिसके चलते भी शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4 ) से किनारा करती नजर आ रही हैं । लेकिन ऐसा करना अब शिल्पा के लिए अब मुश्किल खड़ी कर सकता हैं ।

खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी के शो पर ना आने से उन्हें लाखों का नुकसान झेलना पड़ रहा है । बताया जा रहा है कि वो शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जज थीं । शिल्पा हर एक एपिसोड के करीब 18-22 लाख रुपए चार्ज करती थीं । शिल्पा के शो पर ना आने पर हर हफ्ते अलग अलग स्टार्स को शो पर बुलाया जा रहा है । एक एपिसोड में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शामिल हुईं जबकि नेक्स्ट एपिसोड में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख नजर आने वाले हैं ।

हफ्ते में दो दिन शो टेलीकास्ट

आपको बता दें, एक हफ्ते में दो दिन 'Super Dancer 4' के 2 एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं । जिससे वो हफ्ते में 2 दिन शो में जज के तौर पर दिखती थीं। लेकिन अगर आगे भी वो शो से दूरी बना लेने का निर्णय लेती हैं तो उन्हें 2 करोड़ का नुकसान हो सकता है ।

बनते करियर पर फिर ब्रेक 

बता दें, सालों बाद शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही थीं । उनकी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2 ) 23 जुलाई को रिलीज होने वाली थी । लेकिन उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सब पर पानी फिर गया । उनके बनते करियर पर मानों ब्रेक लग गया । उधर हंगामा 2 भी अपने दर्शकों को बटोरने में कुछ हद तक नाकाम रही ।

हाल ही में शिल्पा के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई स्टार्स उतरे हैं । फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा उनके साथ खड़े दिखे । सोशल मीडिया पर ट्रोल करने  वालों को करार जवाब भी दिया है ।

Tags:    

Similar News