Shraddha Arya Pregnancy: कन्फर्म! श्रद्धा आर्या के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, दिखा बेबी बंप

Shrddha Aarya Baby Bump: अब कन्फर्म हो चुका है कि श्रद्धा आर्या मां बनने वालीं हैं, लेटेस्ट वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आया। आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-13 11:33 IST

Shrddha Aarya Baby Bump (Photo- Social Media)

Shrddha Aarya Pregnancy: श्रद्धा आर्यन छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा मानी जाती हैं, वे अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से श्रद्धा आर्या किसी और खास वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं, जी हां! दरअसल शर्द्धा आर्या को लेकर खबर आ रही है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं, हालांकि अब तक श्रद्धा की ओर से इस खबर पर कुछ भी बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि श्रद्धा आर्या मां बनने वालीं हैं, लेटेस्ट वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आया। आइए दिखाते हैं।

श्रद्धा आर्या ने फ्लांट किया अपना बेबी बंप (Shrddha Aarya Baby Bump)

कुंडली भाग्य सीरियल में प्रीता का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के घर बहुत ही जल्द किलकारी गूंजने वाली है। श्रद्धा आर्या पिछले कुछ समय से प्रेग्नेंसी की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, वहीं अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिससे साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सच हैं। श्रद्धा आर्या को हाल ही में उनके पति राहुल नागल के साथ स्पॉट किया गया, इसी दौरान श्रद्धा आर्या का बेबी बंप भी नजर आया।


हालांकि वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा आर्या अपना बेबी बंप पूरी तरह से छिपाने की कोशिश कर रहीं हैं, लेकिन फिर भी उनका बेबी बंप दिख ही जाता है। श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को देख तो फैंस को यकीन हो चुका है एक्ट्रेस भले ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा ना करें, लेकिन वे प्रेग्नेंट जरूर हैं।

श्रद्धा आर्या के बेबी बंप को देख फैंस ने दिया रिएक्शन (Shrddha Aarya Good News)

श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। एक फैन ने लिखा, "101% ये प्रेग्नेंट है।" दूसरे ने लिखा, "ऐसा लग रहा है श्रद्धा प्रेगनेंट है।" तीसरे ने लिखा, "पक्का गुड न्यूज है।" इसी तरह श्रद्धा आर्या के तमाम फैंस प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहें हैं। उम्मीद है कि श्रद्धा आर्या खुद अब जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऑफिशियल ऐलान कर सकती हैं।

Tags:    

Similar News