Sofia Ansari: आज से पहले कभी नहीं देखा होगा सोफिया का ऐसा बोल्ड अंदाज, वीडियो देख आपका भी छूट जाएगा पसीना

Sofia Ansari: सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको सोफिया का ये वीडियो दिखाते हैं।

Update: 2023-05-20 08:16 GMT
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, उनका ये बोल्ड अंदाज कभी-कभी उन पर भारी भी पर जाता है। जी हां, कई बार सोफिया के बोल्ड वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं। इस बीच सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

व्हाइट बिकिनी पहनी सोफिया ने दिखाया बोल्ड अंदाज

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो में सोफिया व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। सोफिया का ये लुक बेहद बोल्ड है, जिसें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सोफिया के वीडियो को पसंद कर रहे हैं फैंस

अब जैसे ही सोफिया ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हो चुके हैं सोफिया के कई बोल्ड वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया था, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी सोफिया के कई बोल्ड वीडियो डिलीट हो चुके हैं। यही नहीं, एक बार तो सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बैन कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News