Sofia Ansari Video: आखिर किस शख्स ने चुराया सोफिया अंसारी का चैन-वैन? जानने के लिए देखें ये वीडियो

Sofia Ansari latest Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पोस्ट से हलचल पैदा करने वाली सोफिया अंसारी का नया वीडियो सामने आ चुका है, कुछ देर पहले ही उन्होंने अपना नया वीडियो साझा किया है|

Update: 2023-04-25 12:24 GMT
Sofia Ansari latest Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पोस्ट से हलचल पैदा करने वाली सोफिया अंसारी का नया वीडियो सामने आ चुका है, कुछ देर पहले ही उन्होंने अपना नया वीडियो साझा किया है, जो हॉट तो है ही, लेकिन साथ ही बेहद ही खूबसूरत भी लग रहा है।

आखिर किसने चुराया सोफिया अंसारी का चैन

सोफिया अंसारी द्वारा पोस्ट किया गया उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है, और इसकी वजह यह है की उन्होंने वीडियो के बैकग्राउंड में ऐसा गाना लगाया है कि लोग ये सोचने लग गए हैं कि आखिर किसने सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी का चैन चुरा लिया है।

सोफिया ने कैमरे के सामने पहनी ड्रेस

सोफिया अंसारी बोल्डनेस की सारी हदें कबका पार कर चुकी हैं और शायद यही वजह है कि वह दिनों-दिन अपना बोल्ड रूप दिखाने में बिलकुल भी नहीं कतराती। कभी टॉपलेस होकर तो कभी सिर्फ ब्रा पहन सोफिया अपना हर रूप दिखा चुकी हैं। हालांकि अब अपने नए वीडियो में तो वह शरम छोड़, कैमरे के सामने ही तैयार होती नजर आ रहीं हैं।

यलो कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लगीं सोफिया

सोफिया अंसारी के लेटेस्ट वीडियो में उनके हॉट रूप के साथ ही उनका खूबसूरत अंदाज भी नजर आ रहा है। यलो कलर के डीप नेक लॉन्ग गाउन में सोफिया बेहद प्यारी लग रहीं हैं। कानों में झुमके, माथे पर बिंदी और खुले बालों में सोफिया का यह लुक देखते बन रहा है। कुछ लोगों को तो सोफिया का यह ड्रेस बेहद पसंद आ गया है।

सोफिया अंसारी के लुक पर लट्टू हुए फैंस

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का हर अंदाज बेहद घायल करने वाला होता है। अपने हर लुक से सोफिया फैंस को चकित कर देती हैं और उनका यह लुक भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस खूबसूरत से ड्रेस में गोल-गोल घूमते हुए सोफिया फैंस को खुद पर मरमिटने पर मजबूर कर दे रहीं हैं। कोई उनकी ड्रेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक की तो वहीं किसी का उनकी दिलकश अदाओं पर दिल आ गया है। सोफिया अंसारी का यह अंदाज देख फैंस और फॉलोअर्स आहें भरने लग गए हैं।

Tags:    

Similar News