Sofia Ansari: शर्ट की बटन खोल ये कहां चल दी सोफिया अंसारी, तुरंत देखिए! उनका जबरदस्त वीडियो

Sofia Ansari Video: अपने एक से एक धमाकेदार पोस्ट से लोगों का होश उड़ाने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फिर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है।

Update: 2023-04-29 15:46 GMT
Sofia Ansari Video: अपने एक से एक धमाकेदार पोस्ट से लोगों का होश उड़ाने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फिर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है। जी हां!! कुछ देर पहले ही उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसपर मिनटों के अंदर हजारों व्यूज आ चुके हैं।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया नया वीडियो

सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं सोफिया अंसारी का हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है, वहीं फैंस आए दिन उनके पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं कि अब सोफिया का कौन सा हॉट अवतार उन्हें देखने को मिलेगा। फिलहाल सोफिया ने अपना एक नया वीडियो साझा कर दिया है, जिसने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है।

नए वीडियो में सोफिया ने ट्रोलर्स को मारा ताना

सोफिया अंसारी द्वारा शेयर किए उनके लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वह हॉटनेस से भरपूर तो है ही, लेकिन साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को ताना भी मारा है। दरअसल वीडियो में सोफिया एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते दिख रहीं हैं, वहीं इस दौरान सोफिया का लुक भी बेहद हॉट लग रहा है।

वीडियो की शुरुआत एक आवाज से होती है, जो कहती है - लोग आपके बारे में क्या कुछ नहीं बोल रहें हैं, वहीं फिर सोफिया लिप्सिंग करते हुए कहती हैं - सुनना ही नहीं है मुझे, इन दिनों टाइम ही नहीं है मेरे पास। इतना कह वह बैग उठा चल देती है। इस दौरान सोफिया का एटीट्यूड देखते बन रहा है।

लाखों लोगों को सोफिया ने बना लिया है दीवाना

सोफिया अंसारी एक ऐसी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जिसके लाखों लोग दीवाने हैं, और उनके दीवानों की संख्या तेजी से लगातार बढ़ ही रही है। अपने पोस्ट से सोफिया फैंस और फॉलोअर्स को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अगर आप सोफिया के अकाउंट पर एक बार पहुंच जायेंगे तो यकीनन उन्हें फॉलो किए बिना रह नहीं पाएंगे, उनकी हॉटनेस देख पलभर में आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे।

Tags:    

Similar News