Uorfi Javed: फैशन सेंस को लेकर उर्फी जावेद ने कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई खूब फटकार

Uorfi Javed: अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-16 08:37 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वैसे तो ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जब उर्फी जावेद हेडलाइंस में अपनी जगह बनाने में कामयाब ना होती हों, जी हां!! उर्फी कभी अपने आउटफिट के चलते, तो कभी अपने बयानों के चलते, तो वहीं कभी-कभी किसी जाने-माने शख्सियत संग पंगा लेने को वजह से चर्चा में रहती हैं, वैसे तो वह ज्यादातर अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खबरों में आती हैं, लेकिन आज वह अपने एक बयान की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। तो चलिए आपको बताते हैं।

हाल ही में पपराजी द्वारा स्पॉट हुईं उर्फी जावेद

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद का हाल फिलहाल का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हमेशा की तरह उर्फी जावेद के लुक की चर्चा तो हो ही रही है, साथ ही उन्होंने जो बयान दिया है, वह सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है। फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद को हाल ही में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान वह हद से ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आईं।


उर्फी जावेद के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ब्लू कलर का जालीदार आउटफिट कैरी किया हुआ था, इस लुक में उर्फी बेहद ही बोल्ड लग रहीं थीं।

फैशन सेंस को लेकर उर्फी ने कह दी ये बात

उर्फी जावेद को जब बीती शाम को पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, तो उर्फी ने कहा कि, "मैं कुछ भी कर लेती हूं, फैशन लगने लगता है।" उर्फी जावेद ने नीले कलर का बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है, साथ ही बालों को ओपन कर, हल्की ज्वैलरी भी कैरी की हुई है। उर्फी जावेद का ये पूरा लूक बेहद ही हॉट है। वहीं उर्फी का फैशन वाला बयान सुन नेटीजेंस भड़क उठे हैं, और उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं।

नेटीजेंस ने उर्फी पर निकाली जमकर भड़ास

उर्फी जावेद से रिलेटेड हर पोस्ट इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल होता है, वहीं अब उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और नेटीजेंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "दुनिया की सबसे बेशरम लड़की।" दूसरे ने लिखा, "ये कुछ भी करती है गंदा ही लगता है।" तीसरे ने लिखा, "दीदी भयंकर गलतफहमी में जी रहीं हैं।" वहीं एक ने तो यह भी कह दिया कि उन्हें बेशर्म ऑफ द ईयर का अवार्ड मिलना चाहिए।



 


Tags:    

Similar News