Sonakshi Sinha Wedding Venue: इस आलीशान होटल में सात फेरे लेंगे सोनाक्षी-जहीर

Sonakshi Sinha Wedding Venue: सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग वेन्यू को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग वेन्यू क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 09:40 GMT

Sonakshi Sinha Wedding Venue (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha Wedding Venue: इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में यदि किसी चीज की सबसे अधिक चर्चा हो रही है तो वह है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग की। जी हां! सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग आज से सिर्फ कुछ दिन बाद शादी के बंधन में बंधने जा रजी हैं। सोनाक्षी जहां अपने बॉयफ्रेंड जहीर संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहीं हैं, वहीं आए दिन इनकी वेडिंग से जुड़ी नई-नई अपडेट सामने आ रही है, इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग वेन्यू को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग वेन्यू क्या है।

इस आलीशान होटल में शादी करेंगे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर (Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Wedding Venue)

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर हर किसी की नजर है, फैंस तो बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहें हैं कि जिस दिन सोनाक्षी जहीर की दुल्हनिया बनेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी 22 जून को जहीर संग सगाई करेंगी, और फिर 23 जून को शादी और रिसेप्शन होगा। जैसा कि हमने आपको बताया कि फैंस सोनाक्षी और जहीर की शादी से जुड़ा हर अपडेट जानना चाहते हैं, तो यकीनन अब आप जानना चाह रहें होंगे कि सोनाक्षी और जहीर किस आलीशान जगह पर शादी रचाएंगे।


लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के शानदार होटल में शादी रचाएंगे। जी हां! शिल्पा शेट्टी के होटल "बास्टियन" में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी का बास्टियन होटल मुंबई के बांद्रा में स्थित कोहिनूर टॉवर में है, जो बेहद ही रॉयल है।

जानिए क्या है बास्टियन होटल की खासियत (Shilpa Shetty Hotel Bastian)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जिस होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, वहां 450 लोग आराम से आ सकते हैं, जी हां! होटल काफी स्पेशियस है। इस होटल का व्यू बेहद ही प्यारा है, और इसमें पूल भी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से खबरें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक सोनाक्षी और जहीर भी बाकी के स्टार्स की तरह ही ग्रैंड वेडिंग करेंगे, सोनाक्षी और जहीर की शादी में इंडस्ट्री के तमाम सितारे शिरकत करने वाले हैं।



Tags:    

Similar News