Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी जहिर की शादी की तैयारियाँ हुई शुरू, तस्वीरें आई सामने

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा की जहिर इकबाल के साथ शादी की अटकलें हुई तेज, जहिर के परिवार के साथ नजर आई सोनाक्षी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-17 09:23 GMT

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding 

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update: शत्रुघ्न सिंहा की बेटी सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबला (Zaheer Iqbal)संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस समय हर तरफ सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी के ही चर्चे हैं। तो वहीं कुछ समय पहले ही शत्रुघ्न सिंहा से जब सोनाक्षी सिंहा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनको इसके बारे में मीडिया से ही पता चला है। लेकिन वो अपनी बेटी की शादी से खुश है। तो वहीं अब जाकर सोनाक्षी सिंहा की जहीर इकबाल की फैमिली के साथ पहली तस्वीर सामने आई। 

सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल की फैमिली के साथ तस्वीरे वायरल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Family Pic In Hindi)-



 शत्रुघ्न सिंहा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल संग 23 जून 2024 को निकाह करने जा रही हैं। इन्ही खबरों के बीच सोनाक्षी सिंहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल ( Zaheer Iqbal Family) के परिवार के साथ नजर आ रही है। जिसके बाद सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) की अटकलें और भी तेज हो चुकी है।

सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ वायरल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Card Pic)-

सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी के कार्ड की शुरूआत सोनाक्षी (Sonakshi Sinha Wedding) द्वारा आमंत्रित लोगों का अभिवादन करने से होती है। जिसमें लिखा है- हमारे सभी आधुनिक तकनीक-प्रेमी और जासूस मित्रों और परिवार के सदस्यों को, जो इस पेज पर आने के कामयाब रहे हैं, नमस्ते। जहीर फिर आगे कहते हैं, पिछले साल सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियाँ, प्यार, हँसी और कई-कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। सोनाक्षी आगे कहती हैं, वह पल जब हम एक-दूसरे के कथित गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के और आधिकारिक पति-पत्नी बन जाते है। यह जोड़ा अपने संदेश को अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों को निमंत्रण देते हुए समाप्त करता है। आखिरकार यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा। इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करने आएँ। लेकिन अधिकारिक रूप से ये पुष्टि नही की गई हैं। कि ये सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी का ही कार्ड है।

सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल की शादी का कार्यक्रम दो दिन होगा ( Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Date)-

सोनाक्षी सिंहा जहिर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) में मेहमानों को 23 की शाम 8 बजे कार्यक्रम में आने का न्यौता दिया गया है। रिपोर्ट्स कि माने कपल की शादी का जश्न दो दिनों तक चलने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी कपल रजिस्टर्ड मैरिज करे और यह 23 जून की सुबह के समय हो और फिर शाम को पार्टी का आयोजन, लीक हुए शादी के कार्ड पर लिखा है कि मुंबई के रेस्तरां बस्टियन में शादी का इवेंट होगा। 

Tags:    

Similar News