नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से मुंबई ऐसे पहुंचा फैन, एक्टर ने शेयर की फोटो

दूर-दूर से सोनू सूद (sonu sood) से मिलने के लिए लोग आते हैं । हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक फैन के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-11 08:10 GMT

मुंबई: एक्टर सोनू सूद (sonu sood) दिल खोल कर जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं । कोरोना काल (coronavirus) में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे हैं । प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पतालों में बेड की व्यवस्था करने से लेकर और भी कई अन्य काम लोगों के लिए करते आ रहे हैं । दूर-दूर से उनसे मिलने के लिए लोग आते हैं । हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक फैन के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं । इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनू सूद ने बताया कि कैसे ये फैंस हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव उनसे मिलने आया ।

सोनू सूद ने फैंस के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा - वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है । हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था । वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं । मैं इसका आभारी हूं ।

सोनू सूद ने आगे लिखा कि- प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं । आप सभी से बहुत प्यार करता हूं । इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये फैन अपने हीरो से मिलकर कितना खुश नजर आ रहा है ।

रियल लाइफ हीरो 

सोनू सूद पिछले लॉकडाउन से ही लोगों की मदद करते आ रहे हैं । ये सिलसिला इस साल भी चल रहा है । लोगों को बीमारी से बचाने से लेकर नौकरी दिलाने तक एक्टर सभी काम कर रहे हैं । सोनू सूद भले फिल्मों में नेगेटिव रोल करते हो लेकिन रियल लाइफ में वो ही असली हीरो हैं । सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो लोगों की मदद सोशल मीडिया के जरिए करते रहते हैं । खुद कोरोना पॉजिटिव होकर भी वो लोगों की मदद करना नहीं भूले थे । उस दौरान भी घर बैठे वो ज़रुरतमंदों की लगातार मदद करते नज़र आए ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News