लोगों की मदद करने के बाद भी मायूस हुए सोनू सूद, जानिए किस लिए हो रहे परेशान

हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किए जिसमें वह अपने काम से खुश नजर नहीं आए ।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-12 08:57 GMT

लखनऊ: पिछले साल से ही एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद (Helping People) करते आए है। जो अब कोरोना की दूसरी लहर (coronavirus second wave) के दौरान भी देखने को मिल रही है । वे लोगों की हर संभव मदद इस कोरोना काल में कर रहे हैं । लोगों को घर पहुंचाने से लेकर बच्चों की पढ़ाई (Children's education) , ऑपरेशन (operation) के साथ-साथ ऑक्सीजन सिलेंडर (oxygen cylinder) पहुंचाने तक सोनू सूद सब की सहायता कर रहे हैं । लेकिन हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किए जिसमें वह अपने काम से खुश नजर नहीं आए ।

दरअसल, सबकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले सोनू सूद ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने द्वारा किए गए काम का डाटा शेयर किया है । जिसमें उन्होंने अपने पिछले तीन घंटों में किए आम में कोरोना से ठीक हुए से लेकर उन लोगों की संख्या लिखी जिनकी मौत हो गई । सोनू ने लिखा- पिछले 3 घंटे, 11 लोगों की जान बचाई, 3 लोगों की मौत हुई, 14 लोग क्रिटिकल कंडीशन में हैं, बेड की आवश्यकता 73, अंत में उन्होंने यह भी लिखा कि नंबर अच्छे नहीं हैं।

इस पोस्ट को देख कर ये साफ होता है कि वह दिल से सभी की मदद करते हैं और किसी की जिंदगी बना कर उन्हें जितनी खुशी होती हैं, वहीं काफी ज्यादा दुख उन्हें किसी के दुनिया से जाने का होता है। 

सोनू सूद दे रहे स्कॉलरशिप

सोनू सूद स्कॉलरशिप भी देते हैं। उन्होंने सितंबर 2020 में स्कॉलरशिप देने की घोषणा की। यह स्कॉलशिप मेडिसिन, इंजिनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक एंड ऑटोमेशन, साइबर सिक्योरिटी, डाटा साइन्स, फैशन, जर्नलिज्म और बिजनेस स्टडीज जैसे कई कोर्स के लिए दी जाती हैं।

ऑक्सीजन की किल्लत कर रहे दूर 

आपको बता दें, कोरोना की इस दूसरी लहर में लोग ऑक्सीजन की किल्लत से तड़प तड़प कर मर रहे हैं । जिसके चलते सोनू सूद ने लोगों की इस समस्या को दूर करने के लिए पहले चीन की मदद से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगाए और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं ।

Tags:    

Similar News