Arshad Warsi Controversy: प्रभास पर बयान देना अरशद वारसी को पड़ा भरी, सपोर्ट में उतरा ये साउथ एक्टर

Arshad Warsi Controversy: अरशद वारसी के बयान पर प्रभास को सपोर्ट करते हुए एक साउथ एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-23 06:51 GMT

Arshad Warsi Controversy (Photo- Social Media)

Arshad Warsi Controversy: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं, क्योंकि उन्होंने साउथ एक्टर प्रभास के बारे में ऐसा कुछ बयान दिया है, जिसकी वजह से वे प्रभास के फैंस के निशाने पर आ चुके हैं। प्रभास और अरशद वारसी के फैंस आपस में इंटरनेट पर भिड़ चुके हैं और अब इस मामले में एक और साउथ एक्टर कूद पड़े हैं, उन्होंने प्रभास का समर्थन करते हुए अरशद वारसी का मजाक उड़ाया है, आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

साउथ एक्टर नानी ने अरशद वारसी का उड़ाया मजाक

अरशद वारसी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में में प्रभास के बारे में बात करते हुए उन्हें जोकर कह दिया था, दरअसल अरशद वारसी ने प्रभास की फिल्म "कल्कि" में उनके किरदार पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मेकर्स ने उन्हें जोकर की तरह दिखाया, अरशद वारसी द्वारा दिया गया ये बयान सुर्खियों में आ चुका है, अरशद वारसी के इस बयान पर प्रभास को सपोर्ट करते हुए एक साउथ एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी, वह साउथ एक्टर कोई और नहीं, बल्कि सुपरस्टार नानी हैं। जी हां! नानी ने अरशद वारसी कोएकर कुछ ऐसा कहा कि अब उनका बयान भी वायरल हो गया है।


नानी ने अरशद वारसी के जोकर वाले बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, "अरशद वारसी ने जो कहा, उससे उन्हें पहले ही काफी पॉप्युलैरिटी मिल गई है, जितनी उन्हें उनके पूरे करियर में अब तक नहीं मिली।" नानी का ये बयान सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और अरशद वारसी के फैंस नानी को बुरी तरह घेर चुके हैं। जी हां! सोशल मीडिया पर फैंस दो गुटों में बंट चुके हैं, कोई नानी की साइड ले रहा है तो बहुत से लोग अरशद वारसी को सपोर्ट कर रहें हैं।

Full View

अरशद वारसी वर्कफ्रंट

अरशद वारसी के पास इस समय कई फिल्में हैं, फिलहाल इस समय वे अपनी फिल्म "जॉली एलएलबी 3" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, जो जल्द ही रिलीज हो सकती है, इसके अलावा अरशद वारसी के पास "वेलकम टू द जंगल" फिल्म भी है, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News