Prabhas Top 5 Movies: Kalki से पहले जरूर देखें प्रभास की ये 5 फिल्में

Top 5 Best Movies Of Prabhas: आइए आपको प्रभास की 5 सबसे टॉप फिल्मों के बारे में बताते हैं, यदि आपने अब तक प्रभास की उन फिल्मों को नहीं देखा है तो जरूर देखें।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-20 08:15 GMT

Top 5 Best Movies Of Prabhas (Photo- Social Media)

Top 5 Best Movies Of Prabhas: जब भी सिनेमा जगत के बेस्ट एक्टर्स की बात होती है तो अभिनेता प्रभास का नाम भी इस लिस्ट में जरूर लिया जाता है, क्योंकि प्रभास अपनी शानदार अदाकारी की छाप दुनिया भर में छोड़ चुके हैं। बता दें कि प्रभास आज के समय में सुपरस्टार कहलाते हैं, उन्होंने साउथ की फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आज के समय में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना पैर जमा चुके हैं। प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म "Kalki 2898 AD" को लेकर सुर्खियों में हैं, आइए इसी बीच आपको प्रभास की 5 सबसे टॉप फिल्मों के बारे में बताते हैं, यदि आपने अब तक प्रभास की उन फिल्मों को नहीं देखा है तो जरूर देखें।

प्रभास की टॉप 5 फिल्में (Prabhas Top 5 Movies)

सुपरस्टार प्रभास के फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं, वहीं जब से उनकी आने वाली फिल्म "Kalki 2898 AD" को लेकर अपडेट आना शुरू हुई है, तभी से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक प्रभास की इस फिल्म के लिए एक-एक दिन गिन रहें हैं। दर्शक इस फिल्म का इंतजार इसलिए भी बड़ी ही उत्सुकता से कर रहें हैं क्योंकि इस फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है। प्रभास की इस फिल्म को देखने से पहले दर्शकों को प्रभास की इन 5 सुपरहिट फिल्मों को जरूर देखना चाहिए। यहां देखें लिस्ट -


1. डार्लिंग (Darling)

प्रभास की टॉप फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम उनकी फिल्म "डार्लिंग" का आता है। प्रभास की फिल्म "डार्लिंग" बहुत ही शानदार फिल्म है, ये फिल्म 2010 में आई थी, और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाई थी। आज भी प्रभास की ये फिल्म उनके फैंस की मोस्ट फेवरेट है।

2. मिस्टर परफेक्ट (Mr Perfect)

प्रभास ने सिर्फ एक-दो नहीं, बल्कि बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं, उन्हीं में से एक फिल्म "मिस्टर परफेक्ट" है। जी हां! प्रभास की ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा ही उड़ा दिया था। प्रभास की इस फिल्म को दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं।

3. बाहुबली (Baahubali: The Beginning)

प्रभास की मोस्ट लव्ड फिल्म "बाहुबली" को भला कोई कैसे भूल सकता है, इस फिल्म को आज भी दर्शक जितनी बार भी देख लें, लेकिन बोर नहीं होंगे। "बाहुबली" फिल्म ने सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में डंका बजाया था। "बाहुबली" ही वो फिल्म है, जिसने प्रभास को दुनिया भर में पहचान दिलाई थी और तभी से बॉलीवुड फिल्मों में भी उनका मौका मिलने लगा। "बाहुबली" का दूसरा पार्ट भी आया था, इसे भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ रिस्पॉन्स मिला था।

4. वर्षम (Varsham)

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म "वर्षम" को भला कैसे कोई भूल सकता है, "वर्षम" प्रभास के करियर की सबसे खास फिल्म है, क्योंकि प्रभास की ये पहली फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। बता दें कि ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

5. छत्रपति (Chatrapathi)

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म "छत्रपति" साल 2005 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में श्रिया सरन और भानुप्रिया जैसे एक्टर थे, प्रभास की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी, आज भी प्रभास की इस फिल्म की चर्चा उनके फैंस के बीच होती है।

Tags:    

Similar News