Anupama Major Twist: महीनों बाद मिलेंगे अनुज-अनुपमा, अनुज की हालत देख अनुपमा के पैरो तले खिसकेगी जमीन

Anupamaa Major Twist: आइए बताते हैं कि अब मेकर्स अनुपमा शो में कौन सा धमाकेदार ट्विस्ट लाने वाले हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-18 12:43 GMT

Anupama Upcoming Episode (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Episode: स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो अनुपमा की रेटिंग इन दिनों नंबर वन पर है, जी हां! स्टार प्लस पर आने वाले सभी शोज में "अनुपमा" ने टीआरपी के मामले में बाजी मारी हुई है, ऐसा इसलिए है, क्योंकि अनुपमा सीरियल में काफी कुछ ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो में मेगा ट्विस्ट आने वाला है, जिससे टीआरपी और तेजी से आगे बढ़ेगी, आइए बताते हैं कि अब मेकर्स शो में कौन सा धमाकेदार ट्विस्ट लाने वाले हैं।

अपनी अनु को पहचान नहीं पाएगा अनुज (Anuj-Anupamaa New Promo)

जैसा कि आप सब जानते हैं कि शो में लीप आने वाला है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि 5 साल का लीप आएगा, लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि शो में सिर्फ 6 महीने का ही लीप आएगा, लेकिन इन 6 महीनों में ही अनुज और अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल जायेगी। मेकर्स ने आज शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है, आइए बताते हैं कि अनुपमा के नए प्रोमो में क्या कुछ देखने को मिल रहा है।


अनुपमा के नए प्रोमो की शुरुआत अनुपमा से होती है, वह एक मंदिर में पूजा करने गई रहती है, तभी वहां एक मुरली की मधुर आवाज सुनाई देती है और वहां मौजूद सभी लोग उसी आवाज को सुन मंत्र मुग्ध हो जाते हैं, अनुपमा भी उसी मुरली की आवाज सुनती है और उसी तरफ खिंची चली जाती है, वहां पहुंचकर वह देखती है कि एक भिखारी मुरली बजा रहा है और जब अनुपमा उसे बुलाती है तो उस भिखारी की शक्ल देख वह हैरान रह जाती है, क्योंकि वह भिखारी कोई और नहीं, बल्कि उसका अनुज ही रहता है। अनुज को इस हालत में देख अनुपमा शॉक्ड रह जाती है और जब वह अनुज से बात करने जाती है तो अनुज वहां से चला जाता है, क्योंकि वह अपनी अनु को भी नहीं पहचान पा रहा है। अनुज की ऐसे हालात देख मानों अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है, अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि अनुज को ऐसी हालत में देखने के बाद अनुपमा क्या करेगी, क्या अनुज ठीक हो जायेगा और जिंदगी इन्हें एक बार फिर नया जीवन शुरू करने का मौका देगी या फिर दोनों दूर हो जायेंगे।

Tags:    

Similar News