खुल गया राज!! इस कारण Sunny Deol ने लिए थे प्रोड्यूसर से पैसे

Sunny Deol Fraud Case: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों एक फ्रॉड केस में फंसते नजर आ रहे हैं। अब इस मामले में सौरभ शर्मा की तरफ से एक और बड़ा बयान सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-31 05:49 GMT

Sunny Deol Fraud Case Update Today (Image Credit: Social Media)

Sunny Deol Fraud Case Update Today: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पिछले कुछ समय से खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। जहां पहले वह अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में थे, तो वहीं अब एक्टर एक बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड प्रोड्यूसर सौरभ शर्मा ने सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सनी देओल ने उनसे झूठ बोला है और ठगी की है। प्रोड्यूसर का दावा है कि सनी देओल ने पहले उनसे एडवांस में पैसे ले लिए और फिर बात में फिल्म की शूटिंग को बार-बार टालते रहे। अब इन आरोपों के बीच ये राज भी खुल गया है कि सनी देओल ने सौरभ शर्मा से पैसे क्यों लिए थे। आइए आपको भी बताते हैं।

प्रोड्यूसर से क्यों लिए थे सनी देओल ने पैसे? (Sunny Deol Fraud Case Update)

दरअसल, हाल ही में Producer Saurabh Sharma ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने इस मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं। प्रोड्यूसर ने यह भी बताया है कि सनी देओल ने उनसे पैसे क्यों लिए थे। सौरभ ने अपने इंटरव्यू में कहा- ''साल 2016 में हमने फिल्म को लेकर बात की थी, उसी समय एडवांस में 1 करोड़ रुपये भी दे दिए गए थे। हालांकि, तब एक्टर ने मूवी पर काम शुरू नहीं किया। जिसके बाद कई बार मैसेज करने के बाद वह हमसे मिलने के लिए तैयार हुए। तब उन्होंने कहा कि इस समय वह अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' पर काम कर रहे हैं, जिसके बाद ही वह हमारे फिल्म पर काम शुरू कर पाएंगे।''


अपने बेटे करण की शादी के लिए थे सनी देओल ने पैसे (Sunny Deol Saurabh Sharma Controversy)

इसी इंटरव्यू में सौरभ ने आगे बताया- ''हालांकि 2019 में सनी ने कहा कि यह कहानी काफी आउटटेडेट लग रही है तो तुम्हें नए डायरेक्टर और राइटर के साथ काम करना चाहिए। जिसके बाद हमने और पैसा लगाया फिर उनके बेटे की शादी के दौरान जब हम उनसे मिले तो उन्होंने 50 लाख रुपये और ले लिए, यह कहकर कि अभी उनके बेटे की शादी है।''


सनी देओल पर सौरभ ने फ्रॉड क्रिमिनल केस किया दर्ज (Saurabh Sharma File Case on Sunny Deol)

बता दें कि सौरभ ने एक्टर पर टोटल 2.55 करोड़ का फ्रॉड क्रिमिनल केस फाइल कर दिया है। एक्टर पर लगे इन आरोपों के जवाब में सनी ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है। ऐसे में फैंस भी सनी देओल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं कि वह इस पूरे मामले पर क्या जवाब देते हैं।



Tags:    

Similar News