कन्फर्म! नितेश तिवारी की रामायण में ये अभिनेता निभाएगा हनुमान का किरदार

Ramayana: सनी देओल निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म "रामायण" में हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं, अब जाकर इस खबर पर मुहर लग चुकी है। जी हां!!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-27 18:00 GMT

Ramayana (Photo- Social Media)

Ramayana: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म "गदर 2" जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तभी से अभिनेता लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। "गदर 2" की सक्सेस के बाद, सनी देओल की परफॉर्मेंस देखते हुए कई फिल्ममेकर उनके साथ काम करने के लिए आगे आए, उनकी झोली में कई फिल्में धड़ाधड़ आ गिरी, वहीं इन सबके बीच पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैली हुईं थीं कि सनी देओल निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म "रामायण" में हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं और अब जाकर इस खबर पर पक्की मुहर लग चुकी है। जी हां!! सनी देओल के "रामायण" की टीम में शामिल होने की खबरें कन्फर्म हो चुकीं हैं।

रामायण में हनुमान का किरदार निभायेंगे सनी देओल

निर्देशक नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म "रामायण" को लेकर आए दिन नई-नई अपडेट सामने आती रहती है। कभी किसी एक्टर के टीम में शामिल होने की खबरें आतीं हैं, तो कभी रिप्लेस करने से जुड़ी जानकारी आती है। वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही जानकारी मिली थी कि नितेश तिवारी की "रामायण" में सनी देओल हनुमान का किरदार निभायेंगे, लेकिन मेकर्स की ओर से इस खबर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई थी, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, सनी देओल को "रामायण" के लिए फाइनल कर लिया गया है, जी हां !! वह फिल्म में पवन सुत हनुमान का किरदार निभाते दिखाई देंगे।   


इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

सनी देओल "रामायण" में राम भक्त हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल इसी साल मई महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हम अपने रीडर्स को बता दें कि नितेश तिवारी "रामायण" फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बना रहें हैं, यही नहीं! ये फिल्म तीन पार्ट्स में बनाई जाएगी, जिसमें कहा जा रहा है कि पहले पार्ट में सनी देओल कैमियो करते दिखाई देंगे, जबकि दूसरे और तीसरे पार्ट में सनी देओल का हनुमान के किरदार में फुल अपीयरेंस होगा।

Full View

सनी देओल के अलावा इन स्टार्स को किया गया है कास्ट

नितेश तिवारी अपनी मच अवेटेड फिल्म "रामायण" में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए वह फिल्म की छोटी छोटी चीज़ों पर बेहद ही बारीकियों से काम कर रहें हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए एक से एक बेहतरीन स्टार्स को कास्ट किया है। अभिनेता रणबीर कपूर "रामायण" में प्रभु श्री राम का किरदार निभायेंगे, साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी माता सीता का, यश लंकापति रावण के किरदार में जबकि विजय सेतुपति विभीषण के किरदार में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News