बहन ईशा देओल के तलाक से खुश हैं सनी देओल? वायरल वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Sunny Deol Latest Party Video: ईशा देओल के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी पाजी की हरकत देख आपके भी होश उड़ जाएंगे!

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-08 09:04 GMT

Sunny Deol Latest Party Video: साल 2023 जहां देओल परिवार के लिए बेहद खास रहा, तो वहीं साल 2024 की शुरुआत देओल परिवार के लिए कुछ खास नहीं रही। दरअसल, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को उनके पति भरत तख्तानी ने तलाक दे दिया है। जाहिर है कि बेटी के परिवार के लिए ऐसा समय बेहद मुश्किल होता है, लेकिन इस बीच ईशा देओल के भाई सनी देओल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी पाजी अपने दोस्तों संग पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अब वीडियो के सामने आने के बाद सनी देओल को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

बहन के तलाक के बाद पार्टी करते दिखे सनी देओल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी देओल अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। सनी पाजी का कोई दोस्त सर्दी में आग के मजे लेते नजर आ रहा है, तो कोई चाय का इंतजार कर रहा है, तो कोई दाल चावल के चटकारे ले रहा है। इसके बाद सनी पाजी वीडियो में आखिरी में नजर आते हैं और वो कहते हैं- 'ओ सबको मजे ही मजे तो मुझे भी मजे ही मजे।' इसके बाद सनी देओल जमकर भंगड़ा करते दिखते हैं।

वीडियो देख भड़के फैंस

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। जहां कुछ फैंस सनी देओल के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं ट्रोलर्स भी अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'यहां बहन का घर टूट रहा है और आप मजे ही मजे कर रहे हो।' तो वहीं दूसरे ने लिखा- 'सर आपके ही मजे हैं।' किसी ने कमेंट किया- 'बहन दुख में परेशान है और भाई के मजे ही मजे वाह!' तो एक ने लिखा- 'भाई को क्या मतलब बहन के साथ क्या हुआ है। भाई को तो बस मजे ही मजे हैं।'


इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सनी दओल

काम की बात करें, तो सनी देओल को आखिरी बार 'गदर 2' में देखा गया था। इस फिल्म के बाद से सनी पाजी की फिल्मों की लिस्ट बढ़ गई हैं। माना जा रहा है कि सनी देओल फिल्म 'सफर' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल को लेकर भी बात चल रही है। इतना ही नहीं सनी देओल नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका किरदार भगवान हनुमान के लिए चुना गया है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News