सनी लियोनी ने बेटे को गोद में लेकर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सनी लियोनी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटे को गोद में लेकर डांस कर रही हैं।

Update: 2019-05-07 05:14 GMT

मुंबई: सनी लियोनी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटे को गोद में लेकर डांस कर रही हैं। इस ग्रुप डांस वीडियो में सनी लियोनी के साथ एक्टर-होस्ट रणविजय सिंह भी दिख रहे हैं। सभी पंजाबी गाने Gaddi moudan ge पर झूम रहे हैं। ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "Off to #mtvsplitsvilla season 12! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok।" बता दें, इस वीडियो को एयरपोर्ट पर शूट किया गया है, तब सनी लियोनी रियलिटी शो splitsvilla सीजन 12 की शूटिंग के लिए रवाना हो रही थीं।

Full View

सनी ने एयरपोर्ट पर टिक-टॉक वीडियो बनाया जिसमें रणविजय सिंह से लेकर सनी लियोनी और क्रू मेंबर पंजाबी गाने पर डांस करते दिखे। सनी अपने बेबी को गोद में लेकर डांस करते हुए इंजॉय तो कर रही थीं लेकिन इस दौरान वह सतर्क भी दिखीं ताकि उनके बेबी को हर्ट न हो।

बता दें कि सनी लियोनी के दो बेटे हैं, जिनका नाम नोआ और अशर है। साथ ही सनी लियोनी की एक बेटी भी है। जिसका नाम निशा कौर वेबर है। बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं बेटी को सनी लियोनी ने गोद लिया है।

Full View

सनी लियोनी अपनी बिकिनी फोटो को लेकर चर्चा में हैं। सनी ने इंस्टा पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है।

Tags:    

Similar News