'रईस' की लैला को पसंद है यह पाकिस्तानी सुंदरी, ट्विटर पर तारीफ में पढ़े कुछ इस तरह कसीदे

Update: 2017-02-05 05:17 GMT

मुंबई: फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक और जहां पूरे देश में कड़ा विरोध चल रहा है, वहीं दूसरी ओर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं, जिन्हें माहिरा काफी पसंद आई हैं। वह माहिरा खान की तारीफ कर रहे हैं। इसी लिस्ट में हाल ही में नाम आया है 'रईस' की लैला सनी लियोन का।

बता दें कि उरी हमलों के बाद देश के रिश्ते पड़ोसी मुल्क से रिश्ते खटास में आ गए, जिसके चलते इंडिया में पाकिस्तानी स्टार्स के काम करने को लेकर जमकर विरोध किया गया। यही वजह रही कि एक्ट्रेस माहिरा खान शाहरुख खान के साथ आई फिल्म 'रईस' का इंडिया में प्रमोशन नहीं कर पाई। पर उनकी अच्छाई सनी लियोन को काफी पसंद आई है और उन्होंने उनकी तारीफ भी की है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा सनी लियोन ने



दरअसल माहिरा खान ने पाकिस्तान की एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 'मुझे सनी लियोन का सॉंन्ग 'बेबी डॉल' बेहद पसंद है। उनसे मेरी मुलाक़ात एयरपोर्ट पर हुई थी। वह काफी खूबसूरत हैं। माहिरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में अब तक वह सबसे ब्यूटीफुल लगी हैं।

वहीं माहिरा खान के बारे में सनी लियोन ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि 'हां, एयरपोर्ट पर हुई मुलाक़ात मुझे याद है। वह काफी प्यारी हैं और मैं उनके लिए काफी खुश हूं। आपको बता दें कि हाल ही में आई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में माहिरा ने उनकी गर्लफ्रेंड और सनी लियोन ने आइटम डांस किया है। इसे राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'रईस' का गाना 'लैला मैं लैला'

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए माहिर खान का गाना 'उड़ी-उड़ी जाए'

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए 'रईस' का गाना 'जालिमा'

Full View

Tags:    

Similar News