बिहारी एक्टर खेसारीलाल ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे सलाम

Update: 2017-08-22 07:59 GMT

बेतिया: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव बिहार के बाढ़ प्रभावित पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए राहत शिविर लगाया है। इस शिविर में प्रतिदिन 800 से ज्यादा लोगों के लिए राशन, कपड़ा, दवाई के अलावा अन्य जरूरी सामान लोगों के बीच वितरित किया जा रहा है।

खेसारीलाल का मानना है कि अन्नदान से बड़ा कोई दान नहीं, इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं और संकट की स्थिति में जरूरतमंदों की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं।

यादव ने सोमवार को बताया कि शुक्रवार से ही शुरू इस राहत शिविर में दिन-रात बाढ़ पीड़ितों की मदद की जा रही है। लेखक, निर्देशक, संगीतकार रजनीश मिश्रा, खलनायक अवधेश मिश्रा और निर्माता अनंजय रघुराज के साथ मिलकर शुरू किया गया यह शिविर अगले सात दिनों तक चलेगा। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अगर स्थिति में सुधार नहीं होता है, तब इस शिविर को आगे भी चलाया जाएगा।

इससे पहले, खेसारीलाल ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए पिछले दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'जिला चंपारण' के रिलीज की तिथि को आगे बढ़ाने की अपील की थी।

उन्होंने कहा था, "फिल्म रिलीज के लिए यह सही मौका नहीं होगा। इस वक्त बिहार के एक बड़े हिस्से में हमें चाहने वाले बाढ़ की विभीषिका से लड़ रहे हैं। ऐसे में हमें भी उनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए और विपदा की इस घड़ी में उनका 'मोरल सपोर्ट' करना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि खेसारीलाल यादव, रजनीश मिश्रा, अवधेश मिश्रा की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

-आईएएनएस

Tags:    

Similar News