Surbhi Chandna की शादी को हुए 5 महीने और घर में आया नन्हा मेहमान' तस्वीरें वायरल

Surbhi Chandna News: इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदाना ने मार्च में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की, अब उनके घर आया एक नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-07 06:08 GMT

Surbhi Chandna Welcome New Baby ( Image- Social Media)

Surbhi Chandna News: नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने 5 महीने पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है। Surbhi Chandna के पति एक बिज़नेस मैन हैं। Surbhi Chandna और Karan Sharma एक- दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे. अब जाकर ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के घर नया मेहमान आया है। चलिए जानते हैं कौन हैं सुरभि चंदना के गोद में बेबी 

सुरभि चंदना के घर आया नन्हा मेहमान (Surbhi Chandna Welcome New Baby)-

मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने 2 मार्च,को जयपुर, राजस्थान में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Surbhi Chandna Husband Karan Sharma) से शादी कर ली है। बता दे कि एक्ट्रेस ने जयपुर के चोमू पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। सुरभि चंदना अक्सर अपने पति के साथ नज़र आती हैं। वहीँ तक सोशल मीडिया पर इस समय एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। कहाँ जा रहा है कि Surbhi Chandna के घर नया मेहमान आया है। बता दे कि जिसमें सुरभि चंदना की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनके साथ उनकी गोद में एक बेबी नजर आ रहा है।

सुरभि चंदना के साथ नज़र आ रहे हैं बच्चे का चेहरा नहीं रिवील किया गया है। बस कैप्शन में लिखा हुआ है कि बच्चा अपनी बुबा के साथ सुरभि चंदना की ये तस्वीर सोशल मीडिया (Surbhi Chandna Instagram) पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दे कि ये बच्चा सुरभि चंदना का नहीं है। ये बच्चा सुरभि चंदना की बड़ी बहन का है। जिन्होनें पिछले महीने ही एक बेटे को जन्म दिया है। अक्सर सुरभि चंदना अपनी बहन के बच्चे (Surbhi Chandna Sister) के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। सुरभि चंदना का अभी बेबी प्लान करने का मन नहीं है। सुरभि चंदना ने करण शर्मा संग 13 साल तक रिश्ते में रहने के बाद Karan Sharma संघ शादी की है। अभी सुरभि चंदना अपने करियर की तरफ ध्यान दे रही हैं।

Tags:    

Similar News