OMG: 'एक था राजा, एक थी रानी' में जल्द नजर आएगा इस एक्ट्रेस का भूत, कहीं डर न जाएं आप

Update: 2017-03-15 11:15 GMT

मुंबई: जी टीवी के पीरियड ड्रामा ‘एक था राजा एक थी रानी’ के दर्शकों का अब इस शो में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। टैलेंटेड एक्टर सुरेखा सिकरी एक बार फिर इस शो में वापसी कर रही हैं। इस शो की शुरुआत से ही इसमें बड़ी रानी मां का रोल निभा रहीं यह विख्यात एक्ट्रेस इस बार अपने ही भूत के रूप में शो में नजर आएंगी। बड़ी रानी मां के आने के बाद इस शो में अब कुछ भुतहा घटनाएं होंगी। इसमें शो की लीडिंग लेडी ईशा सिंह भी रानी के भूत के साथ-साथ राजा की पत्नी नैना का डबल रोल निभा रही हैं।

इतना ही नहीं, इसमें एक और बड़ा सरप्राइज आने वाला है। विख्यात अभिनेत्री सुनीला करमरकर इस शो में विंध्यवासिनी के रोल में एंट्री करने जा रही हैं। वे एक तांत्रिक बनी हैं, जो प्रेतों और इंसानों के बीच संवाद स्थापित करने का माध्यम बनती हैं और राजा और नैना को रानी और बड़ी रानी मां का संदेश देती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए यह कहना है सुरेखा सिकरी का

सुरेखा सिकरी कहती हैं, 'मैं रानी मां अपना ही भूत बनकर लौट रही हैं। वह हमेशा राजा और रानी की जिंदगी में विलेन बनी हैं। अपनी मौत के बाद भी मैं उनकी जिंदगी में कहर बरपाती रहूंगी। दर्शक मुझे पहली बार भूत के रोल में देखेंगे क्योंकि मैंने इससे पहले ऐसा रोल कभी नहीं किया। मैं इसे निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं’ इस शो में आगे कुछ रोमांचक एवं भुतहा घटनाओं से भरे एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

बड़ी रानी मां की आत्मा, रानी के भूत की मदद से नैना और राजा की शादी तोड़ने का प्रयास करती हैं। राजा इस बात से अंजान है कि बड़ी रानी मां ने नैना का अपहरण कर लिया है और उसकी जगह रानी की आत्मा ने ले ली है। बड़ी रानी मां नैना के साथ सांप-सीढ़ी का खेल खेलती हैं, जिसमें हर चाल हारने पर नैना के शरीर का एक हिस्सा पत्थर का बनता जाएगा। उधर, पूरा परिवार राजा और रानी की शादी के अवसर पर मुंह दिखाई की रस्म की तैयारियां कर रहे हैं। लेकिन जब राजा आईने में नैना को देखता है, तो उसे एहसास हो जाता है कि कुछ तो गड़बड़ है।

Tags:    

Similar News