Sushant Singh Rajput: राखी सावंत ने सुशांत की मौत को 'मर्डर' करार दिया, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत बीते दिन मीडिया से एक बात चीत में बातों ही बातों में एक्टर सुशांत सिंह की मौत को 'मर्डर' करार दे दिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-15 09:34 GMT

राखी सावंत और सुशांत सिंह राजपूत: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Mumbai News: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे एक साल हो गए। पिछले साल सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के घर पर मृत मिले थे। एक साल पूरे होने पर सुशांत के चाहने वाले अपने जज्बात को अपने ढंग से जाहिर कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिन मीडिया से मुखातिब हुईं और बातों ही बातों में एक्टर की मौत को 'मर्डर' करार दे दिया।

बता दें कि राखी सावंत के वीडियो (Rakhi Sawant Video) को वुम्पला और विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें राखी पहले एक्टर को याद करती हुई कहती हैं कि 'सुशांत को याद करके यही सोच रही थी कि आज मैं भी हूं, कल शायद ना रहूं। क्या देश की जनता मुझे भी याद करेगी?' आइटम गर्ल आगे कहती हैं कि 'मैंने सुशांत के लिए दुआ किया है कि ईश्वर-परमेश्वर उसे स्वर्ग में ऐसी जगह दें, कि जब हम जाएं तो उसे देखें। मैं तो ऊपर जाके कहूंगी, हाय सुशांत...आओ डांस करते हैं।'

राखी सावंत के बयान वाले वीडियो पर 3 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे राखी सावंत द्वारा दिए गए बयान के इस वीडियो को अबतक विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 3 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं। वहीं, वुम्पला ने भी राखी का वीडियो साझा किया है जिसमें वो चौंकाने वाला बयान देती देखी गई हैं।

बिल्कुल सही...मार दिया जाता है मतलब सबको पता है कि सुशांत को मारा गया है-यूजर

वीडियो में राखी सावंत, सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताती हुई कहती हैं कि 'जिनको मार दिया जाता है यानी जिनका वक्त पूरा नहीं होता, उनके लिए गॉड भी आंसू बहाता है। जो जल्लाद लोग इस दुनिया में हैं। आप जानते हैं ना।' राखी के इस बयान पर लोग हैरान हो गए हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर लिख रहे हैं कि आप भी मानती हैं ना कि सुशांत को मारा गया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'बिल्कुल सही...मार दिया जाता है मतलब सबको पता है कि सुशांत को मारा गया है

Tags:    

Similar News