आई सुष्मिता की लाड़ली: बॉलीवुड में मचाएगी धमाल, करने जा रहीं डेब्यू

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिना पहली बार फिल्म में काम करने जा रही हैं। ख़बरों की माने तो रिना के इस डेब्यू फिल्म का नाम ‘सुत्ताबाज़ी’ होगा। जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हो चुकी है।

Update: 2020-10-04 08:18 GMT
सुष्मिता की बेटी रिनी की ‘सुट्टाबाजी’, करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड में अक्सर ज्यादा तर एक्टर्स के किड्स भी उन्ही के नक्शें कदम पर चलना पसंद करते हैं। हर सार एक न एक स्टारकिड बॉलीवुड में डेब्यू करते देखा जाता हैं। फिर चाहे वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हो, या फिर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर। सभी ने अपने घर वालों की तरह फिल्मों का ही रुख किया।

सुष्मिता की बेटी का डेब्यू फिल्म

वही अब एक और किड फिल्मों में डेब्यू को तैयार है। वो हैं सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिना। 21 साल की रिना पहली बार फिल्म में काम करने जा रही हैं। ख़बरों की माने तो रिना के इस डेब्यू फिल्म का नाम ‘सुत्ताबाज़ी’ होगा। जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हो चुकी है। अब इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Full View

निभा रही हैं बिगड़ैल बच्ची का रोल

ख़बरों की माने तो इस फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान परिवार के रिश्तों पर है। हालांकि, अभी इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नही मिली है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि रिनी का किरदार इसमें एक बिगड़ैल बच्ची का होगा। फिल्म में कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा रिनी के पैरंट्स के रोल में नज़र आने वाले हैं। ख़बरों के मुताबिक रिनी की डेब्यू फिल्म सीधे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। जिसे कबीर खुराना के डायरेक्शन में बनाई जा रही है।

यह पढ़ें…हाथरस कांड का असर: चुनावों पर पड़ेगा प्रभाव, कांग्रेस के लिए बना संजीवनी

Full View

बचपन से एक्टिंग का शौख

आपको बता दें, कि एक पुराने विडियो में सुष्मिता सेन में पहले ही बताया था की उनकी बेटी एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इसके लिए बाकायदे रिनी ने ट्रेनिंग ली है। रिनी ऐक्टिंग के अलावा गाने का भी शौक रखती हैं और माना जा रहा है कि वह अपनी पहली फिल्म में गाना भी गाएंगी।

यह पढ़ें…BIG BOSS14: पहले ही दिन राहुल वैद्य को मिला ये सीक्रेट टास्क, उड़ गई रातों की नींद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News