स्वरा भास्कर ने न्यूड फोटोशूट को लेकर एफआईआर को बताया 'मूर्खता'

हाल ही में न्यूड फोटोशूट को लेकर साथी अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर स्वरा भास्कर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Update: 2022-07-26 13:32 GMT
Twitter Post (image: social media)

Swara Bhaskar: अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मंगलवार को उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के कुछ घंटों बाद, साथी अभिनेता स्वरा भास्कर ने इसे 'मूर्खता' बताते हुए विकास पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। रणवीर को पेपर पत्रिका के लिए हाल ही में उनके न्यूड फोटोशूट के लिए बुक किया गया था, जब चेंबूर में एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज की थी जिसमें दावा किया गया था कि तस्वीरों ने महिलाओं की मोडेस्टी भंग कर दी है।

इस मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज आरोपों के बारे में ट्वीट करते हुए, स्वरा भास्कर ने लिखा, "अविश्वसनीय मूर्खता और बेरोजगारी हमारे देश में परवेसिव है!" इससे पहले दिन में, चेंबूर पुलिस ने रणवीर के खिलाफ धारा 292 (अश्लील मैटेरियल से निपटना इस अपवाद के तहत सार्वजनिक शालीनता और नैतिकता के मुद्दे को संबोधित करते हुए), 293 (युवा व्यक्ति को अश्लील वस्तुएं) और 509 (शब्द, इशारा) के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के 67 (ए) सहित एक महिला की मोडेस्टी का अपमान करने का इरादा है। लिखित आवेदन चेंबूर पुलिस स्टेशन में मुंबई की एक वकील वेदिका चौबे द्वारा प्रस्तुत किया गया था, जिन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि अभिनेता ने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके मोडेस्टी का अपमान किया है।

रणवीर इस महीने की शुरुआत में पेपर मैगजीन के कवर पेज पर न्यूड नजर आए थे। मैगजीन द्वारा सोशल मीडिया पर शूट की तस्वीरें पोस्ट करने के एक दिन बाद, रणवीर ने भी उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की तारीफ और आलोचना दोनों हुई। कुछ दिनों पहले, स्वरा ने अभिनेता की आलोचना करने वालों को लेकर रणवीर की तस्वीरों को लेकर हुए विवाद पर प्रतिक्रिया दी थी। स्वरा ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा था, "भारत में अन्याय और उत्पीड़न के दैनिक मामले, लेकिन निश्चित.. हमारी नाराजगी @RanveerOfficial की तस्वीरों के लिए आरक्षित है! मेरा मतलब है, गंभीरता से .. इसे पसंद नहीं है, इसे मत देखो! आपकी चाय का प्याला नहीं, इसे मत पियो! लेकिन अपनी पसंद हम पर 'थोपो' मत लगाओ! और नहीं, यह कोई नैतिक मुद्दा नहीं है!"

रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल रणवीर वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। वह अगली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म "सर्कस" में जैकलीन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर रिलीज होने वाली है। और इसके साथ ही रणवीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म "रॉकी और रानी कि प्रेम कहानी" में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।


Tags:    

Similar News