Taapsee Pannu Film: पर्दे पर अब एक्शन करेंगी तापसी पन्नू, किया नई एक्शन थ्रिलर फिल्म का ऐलान

Taapsee Pannu New Action Film: तापसी पन्नू की नई फिल्म का ऐलान किया गया है, जिसका नाम "गांधारी" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 07:13 GMT

Taapsee Pannu New Action Film (Photo- Social Media)

Taapsee Pannu Film Gandhari: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, अदाकारी के साथ ही तापसी पन्नू मीडिया संग अपने बुरे बर्ताव की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं। लेकिन इस समय तापसी पन्नू अपनी नई फिल्म की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं, दरअसल तापसी पन्नू की नई फिल्म का ऐलान किया गया है, जिसका नाम "गांधारी" है। तापसी पन्नू की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, यानी कि दर्शकों को इस फिल्म में तापसी का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा।

तापसी पन्नू की नई फिल्म गांधारी (Taapsee Pannu New Action Film)

बॉलीवुड दिवा तापसी पन्नू पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म "हसीन दिलरुबा 2" की वजह से खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। तापसी पन्नू की अदाकारी ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। जहां अभी तक "हसीन दिलरुबा 2" के लिए तापसी पन्नू को खूब तारीफें मिल रहीं हैं, वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका टाइटल "गांधारी" है। तापसी पन्नू ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई फिल्म के बारे में जानकारी दी।

हसीन दिलरुबा के राइटर संग तापसी ने किया कोलाबोरेट (Taapsee Pannu New Action Thriller Film Gandhari)

यदि आपको तापसी पन्नू की फिल्म "हसीन दिलरुबा" पसंद आई है तो यकीनन "गांधारी" फिल्म भी जरूर पसंद आएगी, क्योंकि तापसी पन्नू ने इस फिल्म के लिए "हसीन दिलरुबा" की राइटर के साथ ही कोलाबोरेट किया है, यानी कि एक बार फिर हसीन दिलरुबा की एक्टर तापसी पन्नू और राइटर कनिका ढिल्लों पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म (Gandhari On Netflix)

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की फिल्म "गांधारी" बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज की जायेगी। गांधारी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें तापसी पन्नू का धांसू अंदाज देखने को मिलेगा। तापसी पन्नू के अलावा फिल्म में और कौन से एक्टर्स हैं, इसकी जानकारी सामने आना अभी बाकी है, लेकिन बता दें कि ये फिल्म बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी, मेकर्स द्वारा जल्द ही प्रीमियर डेट अनाउंस की जायेगी।

Tags:    

Similar News