Haseen Dillruba: उभरते हुए सितारे विक्रांत मैसी फिल्म में दे रहे तापसी पन्नू को कांटे की टक्कर, जाने क्या है कहानी

Haseen Dillruba: इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे । फ़िल्म का ट्रेलर ही ऐसा था कि दर्शक फिल्म को देखने का लंबा इंतज़ार नहीं कर पा रहे थे । फिल्म रिलीज़ हो चुकी है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-04 02:25 GMT

फिल्म हसीन दिलरुबा का पोस्टर (फोटो: सौ. से सोशल मीडिया)

Haseen Dillruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee pannu) , एक्टर विक्रांत मैसी (vikrant massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) आखिर कार रिलीज हो गई है । इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे । फ़िल्म का ट्रेलर ही ऐसा था कि दर्शक फिल्म को देखने का लंबा इंतज़ार नहीं कर पा रहे थे । फिल्म रिलीज़ हो चुकी है । जिन्होंने फिल्म देख ली उनकी उमीदें अब खत्म हो चुकी है, जो अभी नहीं देख पाए वो भी देख सकते हैं जिसमें बाद ही वो भी फैसला लें कैसी लगी उन्हें ये फिल्म ।

बता दें, फिल्म की कहानी तापसी पन्नू पर टिकी हुई है । इस फिल्म में आपको सस्पेंस, थ्रिलर, मिस्ट्री और ट्विस्ट सब देखने को मिलेगा । तापसी की शादी विक्रांत मैसी से हो जाती है । जो लव मैरिज होती है । तापसी अपने जीवन साथी की जो तस्वीर अपने मन में लिए घूमती हैं उससे विक्रांत बिलकुल अलग होते हैं । दोनों कोशिश करते हैं एक दूसरे को समझने की लेकिन बात बनती नहीं दिखती । फिल्म में विक्रांत के भाई बने हैं हर्षवर्धन राणे । तापसी को हर्षवर्धन का स्टाइल पसंद आता है । वो उनकी तरफ आकर्षित होने लगती हैं । फिर जो होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी चाहिए ।

लाजवाब एक्टिंग 

फिल्म में विक्रांत मैसी की एक्टिंग देखने लायक है , जिसे वो हर बार साबित करते हैं । बॉलीवुड फिल्मों में विक्रांत उभर कर सामने आ रहे हैं। उनको धीरे धीरे पहचान मिल रही है । इस फिल्म में  विक्रांत एक सीधे साधे इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं । फिल्म में तापसी नें भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है । शुरू से अंत तक फिल्म में तापसी ने अपने किरदार को पकडे रखा । बता दें इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है ।

Tags:    

Similar News