TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी को लगा बढ़ा झटका, शो के इस एक्टर को देना होगा 1 करोड़, जानें पूरा मामला

TMKOC Producer Asit Modi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का विवादों से गहरा नाता हैअब फिर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-08-05 09:12 GMT
TMKOC Producer Asit Modi (Photo- Social Media)
TMKOC Producer Asit Modi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो खूब सुर्खियां बटोरता है। लगता है कि इस शो का विवादों से गहरा नाता है, तभी तो आए दिन शो को लेकर कुछ ना कुछ ऐसी खबरें सामने आतीं रहती हैं, जो हर किसी को शॉक कर देती हैं। शो के कई कलाकार खुद प्रोड्यूसर का पर्दा फाश कर चुकें हैं। वहीं अब फिर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, आइए आपको बताते हैं।

प्रोड्यूसर असित मोदी को लगा बड़ा झटका

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर आए दिन चौंकाने वाली बात सामने आती रहती है। वहीं अब उन्हें लेकर आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी को शो के एक अभिनेता को 1 करोड़ से अधिक रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। जी हां!! ये बात सच है। जानिए आखिर क्यों?
अब इसके पीछे की वजह के बारे में आपको बताएं तो दरअसल अभिनेता शैलेश लोढ़ा को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाया था। हालांकि पिछले साल उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। शो को अलविदा कह चुके शैलेश को प्रोड्यूसर ने अबतक उन्हें उनकी बकाया राशि नहीं दी थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर असित मोदी को अभिनेता शैलेश लोढ़ा को 1 करोड़ से अधिक की धनराशि चुकानी पड़ी।

शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ दर्ज कराया था मामला

शो से निकलने के बाद शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं जब उन्हें उनकी बकाया धनराशि नहीं मिली तो इस साल की शुरुआत में शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ बकाया राशि भुगतान ना करने मामला दर्ज कराया था, और अब जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक शैलेश लोढ़ा ये मुकदमा जीत चुके हैं। अब असित मोदी उन्हें डिमांड ड्राफ्ट के जरिए 1,05,84,000/- की राशि देंगे।

बेहद खुश हैं शैलेश लोढ़ा

अभिनेता शैलेश लोढ़ा केस जीतकर बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "यह लड़ाई कभी पैसे को लेकर नहीं थी, न्याय और आत्मसम्मान की तलाश के बारे में थी। मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई की जीत हुई है।"

दयाबेन की होने वाली है वापसी

एक तरफ जहां यह शो अक्सर कंट्रोवर्सी में बना रहता है, वहीं बीते दिनों ही खबरें आईं कि शो में दयाबेन यानी कि दिशा वकानी की शो में वापसी होने वाली है, इस बात पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद मुहर लगाई थी।

Tags:    

Similar News