दयाबेन और जेठालाल का होगा तलाक? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की एंट्री को लेकर चल रहे ड्रामे की वजह से फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं। अब इस बीच मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-06 07:52 GMT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनी टीवी का फेमस और सबसे लंबा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में दिवाली पर दयाबेन के शो में वापसी आने का ट्रैक चल रहा था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और शो में दयाबेन ने अभी तक वापसी नहीं की। ऐसे में दया के फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं और शो को बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब इन सब के बीच ऐसी खबर आ रही है मेकर्स शो में दयाबेन और जेठालाल का तलाक दिखाने वाले हैं, जिसके बाद दयाबेन की वापसी शो में कभी नहीं होगी। आइए जानते हैं इन खबरों में कितनी सच्चाई है?

जेठालाल को मिला दयाबेन का ऑडियो मैसेज

दरअसल, शो में दिखाया गया है कि दया ने सुंदर के साथ एक दीपक भेजा है, जिसे बापूजी, टपु और जेठालाल मंदिर में जलाते हैं और दिवाली की पूजा करते हैं। इसके बाद सुंदर कहता है कि दया ने ऑडियो मैसेज भेजा है। ये सुनकर जेठालाल काफी एक्साइटेड हो जाता है। ऑडियो में दयाबेन जेठालाल से माफी मांगती है कि वो दिवाली पर घर नहीं आ सकी। दया कहती है कि वो उनके इमोशन्स को समझती है और वापस आना चाहती है। हालांकि, उनकी मां उन्हें बार-बार रोक रही हैं और इसी वजह से वो आ नहीं पा रही हैं। दया फिर सभी को विश करती हैं और जल्द गोकुलधाम सोसायटी में वापस आने का वादा करती हैं।

Full View

दया से तलाक लेंगे जेठालाल?

इसके बाद बापूजी, जेठालाल और टपु सुंदर के साथ गोकुलधाम सोसायटी के कम्पाउंड में जाते हैं। जेठालाल सुंदर से पूछते हैं कि दया कब आएगी? तो सुंदर कहता है कि जनवरी 2024 में दया आ जाएगी। सुंदर कहते हैं कि वो पूरी कोशिश करेंगे की दया जनवरी 2024 में आ जाएगी। इसके बाद जेठालाल को काफी गुस्सा आता है और वो कहते हैं कि अगर दया जनवरी 2024 में नहीं आई तो वो दया को तलाक दे देंगे। ये सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं।

नए साल के मौके पर वापस आएंगी दयाबेन!

जेठालाला की बातें सुनकर सुंदर कहते हैं कि ऐसे डिसिजन न लें। फिर जेठालाल कहते हैं कि उन्हें बहुत दिन हो गए हैं दया से मिले हुए और अगर दया अब वापस नहीं आई तो वो दया से अलग हो जाएंगे। फिर सुंदर जेठालाल को वादा करते हैं कि वो दया को जनवरी में लेकर आएंगे। फिर टपु भी सुंदर से कहता है कि आप अपना वादा पूरा जरुर करिएगा। अब देखना होगा कि क्या वाकई दयाबेन की शो में एंट्री होगी या एक बार फिर से मेकर्स फैंस को उम्मीद देकर उनकी उम्मीद को तोड़ देंगे? क्योंकि मेकर्स पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं। 

Tags:    

Similar News