Bigg Boss 18 में नज़र आ सकती हैं टेलिविजन की ये पॉपुलर बहू

Anchal Sahu In Bigg Boss 18: टेलिविजन की गलियारों में बज बना हुआ है कि छोटे पर्दे की एक फेमस एक्ट्रेस इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बन सकती हैं। आइए आपको उनका नाम बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-02 13:20 GMT

Anchal Sahu In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestents List: बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द कलर्स टीवी पर दोबारा वापसी करने वाला है, जी हां! बिग बॉस 18 की प्रीमियर डेट सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "बिग बॉस 18" कलर्स टीवी पर 5 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस 18 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, वहीं अब एक-एक कर कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। टेलिविजन की गलियारों में बज बना हुआ है कि छोटे पर्दे की एक फेमस एक्ट्रेस इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बन सकती हैं। आइए आपको उनका नाम बताते हैं।

ये एक्ट्रेस बनेंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा (Anchal Sahu In Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 के लिए जिस टेलीविजन एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है, वह कोई और नहीं, बल्कि अदाकारा आंचल साहू हैं। जी हां! आंचल साहू कलर्स चैनल पर आने वाले शो "परिणीति" में नजर आ रहीं हैं। इस शो में आंचल साहू परी का किरदार निभा रहीं हैं, परी के किरदार में आंचल साहू को दर्शकों का बहुत अधिक प्यार मिल रहा है। वहीं अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने आंचल साहू को कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच किया है, लेकिन आंचल साहू इसका हिस्सा बनेंगी या नहीं, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।


शोएब इब्राहिम भी बिग बॉस 18 में आ सकते हैं नजर (Shoaib Ibrahim In Bigg Boss 18)

आंचल साहू से पहले बिग बॉस 18 के लिए जिस कंटेस्टेंट का नाम फाइनल होता नजर आ रहा है, वह शोएब इब्राहिम का है। शोएब इब्राहिम टेलीविजन के एक मशहूर अभिनेता हैं, वह कलर्स के साथ पहले भी काम कर चुके हैं, ऐसे में अब बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। जहां तक है शोएब इब्राहिम बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं, क्योंकि उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हैं और बिग बॉस की ट्रॉफी जीत भी चुकीं हैं। फिलहाल अभी शोएब इब्राहिम और आंचल साहू दोनों ही एक्टर्स के बारे में कुछ फाइनल नहीं कहा जा सकता।

Tags:    

Similar News