Gautam-Pankhuri: टेलीविजन एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजी किलकारी, दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

Gautam-Pankhuri: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे का इंतजार अब जाकर खत्म हो गया, जी हां !! दोनों के घर 25 जुलाई को नन्हें बच्चों की किलकारियां गूंज उठी हैं|

Update: 2023-07-26 06:13 GMT
Gautam Rode and Pankhuri (Photo- Social Media)

Gautam-Pankhuri: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे का इंतजार अब जाकर खत्म हो गया, जी हां !! दोनों के घर 25 जुलाई को नन्हें बच्चों की किलकारियां गूंज उठी हैं, वो भी एक नहीं बल्कि दो। पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे एक बेबी बॉय और एक बेबी गर्ल के माता-पिता बन गए हैं, इसकी जानकारी इन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है।

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने दी खुशखबरी

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे की गिनती इंडस्ट्री के सबसे लवेबल कपल में होती है। हालांकि अब दोनों का प्रमोशन हो गया है और अब ये दोनों दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं। इस न्यूली पैरेंट्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा की। कपल ने एक बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "जैसा की हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर रहें हैं , हम आप सभी से मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं।"

25 जुलाई को घर आईं खुशियां

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर नन्हे मेहमानों ने कदम आज नहीं बल्कि 25 जुलाई को रखा था। जी हां!! कपल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि पंखुड़ी अवस्थी ने 25 जुलाई को ट्विंस को जन्म दिया, जिसमें से एक बेबी बॉय है और एक बेबी गर्ल। इसके साथ ही इस न्यूली पैरेंट्स ने फैंस और दोस्तों से मिले प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया।

बधाइयों का लगा तांता

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर इतनी बड़ी खुशियां आईं हैं, जाहिर तौर पर परिवार के साथ ही फैंस और दोस्तों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। देवोलीना भट्टाचार्जी, हिबा नवाब, मोहसिन खान, आमिर अली, भारती सिंह, अभिषेक मालिक, दिव्यांका त्रिपाठी समेत तमाम सितारे दोनों को बधाईयां और प्यार दे रहें हैं।

शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनें हैं पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे

जानकारी के लिए बताते चलें कि पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे शादी के पांच साल बाद पैरेंट्स बनें हैं। इनकी लव स्टोरी भी शो के सेट पर ही शुरू हुई थी। एक ही शो में काम करते-करते दोनों एक-दूजे के करीब आ गए। कुछ समय तक डेट करते के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 5 फरवरी, साल 2018 में पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे हमेशा के लिए एक हो गए। इसके बाद इसी साल 6 अप्रैल को दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और अब 25 जुलाई को इनके घर दोहरी खुशियों ने दस्तक दी है।

Tags:    

Similar News