Thangalaan Collection Day 1: चियान विक्रम की फिल्म थंगालान हिट या फ्लॉप,जानिए कलेक्शन

Thangalaan Box Office Collection Day 1:चियान विक्रम की फिल्म थंगालां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कितना कलेक्शन जानिए

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-16 03:33 GMT

Thangalaan Box Office Collection Day 1 (Image- Social Media) 

Thangalaan Box Office Collection Day 1: चियान विक्रम की फिल्म Thangalaan लंबे समय के बाद सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। Thangalaan Movie में केजीएफ की असली कहानी दिखाई गई है। फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं चियां विक्रम की फिल्म थंगालां ने पहले दिन कितना कलेक्शन (Thangalaan Collection Day 1) किया है।

थंगालान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 (Thangalaan Box Office Collection Day 1 In Hindi)-

चियां विक्रम की Thangalaan Movie का फैन्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म(Thangalaan Movie) में विक्रम का लुक दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। थंगालन (Thangalaan Movie Real Story) वास्तविक जीवन पर आधारित है, जो पता लगाएगी की केजीएफ के लोगों ने अंग्रेजों से खदानों को कैसे बचाया था। फिल्म यह भी बताती है कि कैसे निवासियों ने उपनिवेशवादियों द्वारा शोषण से बचने के तरीके खोजे, फिल्म की पृष्ठभूमि 19वीं सदीं की आजादी से पहले की है।

अगर हम चियान विक्रम की Thangalaan Movie की बात करें तो चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म थंगालान पहले दिन सिनेमाघरो में अच्छा ख़ासा कलेक्शन (Thangalaan Collection Collection Day 1) किया है। जबकी Thangalaan Movie को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन Stree 2, Vedaa, Khel Khel Mein और Double ISmart से टक्कर मिली है. इसके बावज़ूद भी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपये (Thangalaan Collection Day 1) का कलेक्शन किया है।

Tags:    

Similar News