कृष्णा के शो को ठुकराकर कपिल के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-पूजा

Update: 2016-08-04 09:55 GMT

मुंबई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का शो इस समय भले ही कलर्स चैनल पर न आ रहा हो। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी अब भी ठीक उसी तरह बरकरार है। जी हां, कम समय में कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से ऑडियंस को जमकर इम्प्रेस कर लिया था और लोग उनके दीवाने हो गए। लेकिन कलर्स चैनल से कुछ अनबन के चलते कपिल ने शो छोड़ दिया और सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से नया शो शुरू कर दिया और इसे भी लगभग ऑडियंस का उतना ही प्यार मिल रहा है।

ऋतिक और पूजा पहुंचे कपिल के शो पर

कपिल के शो की पॉपुलैरिटी के चलते एक्टर ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोहनजोदड़े’ के प्रमोशन के लिए पहले कपिल के ही सेट पर पहुंचे। उन्होंने कलर्स चैनल पर आने वाले डॉ जाने-माने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ और ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के बजाय कपिल शर्मा के सेट को चुना। बताया जा रहा है कि कलर्स चैनल की तरफ से ऋतिक को ऑफर भी मिले लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

और भी एक्टर्स कर चुके हैं मना

ऐसा नहीं है कि कलर्स पर जाने से मना करने वाले ऋतिक पहले एक्टर नहीं है। इससे पहले अक्षय कुमार, गोविंदा भी मना कर चुके हैं। वैसे तो सभी जानते हैं कि कॉमेडियन कपिल और कृष्णा के बीच आज कल बनती नहीं है और कृष्णा के शो पर कॉमेडी से ज्यादा वल्गैरिटी के चलते स्टार्स कपिल के शो पर जाना पसंद करते हैं।

ऐतिहासिक बैकग्राउंड पर सजेगा कपिल शर्मा के शो का सेट

वहीं कपिल शर्मा के सेट पर भी ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े के स्वागत की जमकर तैयारियां की जा रही हैं। उनके स्वागत में कपिल के शो के सेट को ऐतिहासिक थीम पर सजाया गया है और बाकी एक्टर्स भी इसी थीम के अनुसार तैयार हुए हैं। फिल्‍म 'मोहनजोदड़ो' 15 अगस्‍त को रिलीज होगी।

 

Tags:    

Similar News