The Kapil Sharma Show: शो की हुई वापसी, सुदेश लहरी भी आए नजर, कपिल शर्मा ने शेयर की ये तस्वीरें

The Kapil Sharma Show: जल्द ही ये शो ऑन एयर होने वाला है । जब से शो बंद हुआ था तब से लोग कपिल शर्मा से बस यही पूछते नज़र आए कि वो अपना शो दोबारा कब शुरू करने जा रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-19 02:23 GMT

द कपिल शर्मा शो (फोटो : सोशल मीडिया )

The Kapil Sharma Show: छोटे पर्दे का हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है । दर्शकों को हंसाने के लिए तैयारी शुरू हो गई है । जल्द ही ये शो ऑन एयर होने वाला है । जब से शो बंद हुआ था तब से लोग कपिल शर्मा से बस यही पूछते नज़र आए कि वो अपना शो दोबारा कब शुरू करने जा रहे हैं। इसी बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शो से ली गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं ।

रविवार शाम कपिल शर्मा ने The Kapil Sharma Show के सेट से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं । इन तस्वीरों में पुराने चेहरे नजर आए । कपिल ने लोगों को खुशखबरी देते हुए कैप्शन में लिखा- सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत । इस तस्वीर में एक बड़ा सरप्राइज भी नजर आया । क्या आपने पहचाना? जी हां, नई शुरुआत के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) , भारती सिंह (Bharti Singh) , कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) , किकू शारदा (Kiku Sharda) और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) के साथ काफी समय बाद सुदेश लहरी (Sudesh Lahiri) भी नजर आए । जिन्हें देखकर फैंस बहुत खुश हैं । इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है ।

भारती सिंह ने शेयर किया वीडियो 

वही भारती सिंह ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कपिल शर्मा शो के सेट से है । इस वीडियो में भारती सिंह , सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक डांस करते नजर आ रहे हैं । तीनों बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे ...गाने पर थिरकते दिख रहे हैं । इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा- धमाकेदार वापसी... बचपन के प्यार के साथ हमेशा मस्ती करें । बता दें, फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं, बस कुछ ही देर में ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया ।


Tags:    

Similar News