Kangana Ranaut नहीं ये अभिनेत्री होंगी The Delhi Files का हिस्सा, Vivek Agnihotri ने लगाई मोहर

Vivek Agnihotri ने कहा कि उनकी फिल्मों को किसी स्टार की जरूरत नहीं है। उन्हें एक्टर्स चाहिए।जिसके बाद उनकी अगली फिल्म The Delhi Files के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस Pallavi Joshi का नाम निकल कर सामने आ रहा है

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-31 17:07 GMT

The Delhi Files(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Vivek Agnihotri Movie Delhi Files: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपनी बेबाकी के लिए जानी जातीं हैं वो कई मुद्दों पर खुल कर अपना पक्ष भी रखतीं हैं। हाल ही में कंगना ने कश्मीर फाइल्स को लेकर अपना रिव्यु दिया था और सभी एक्टर्स और डायरेक्टर की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि अनुपम खेर(Anupam Kher) ने इस फिल्म में बहुत बढ़िया काम किया है, उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के जितने भी बॉलीवुड के किए पाप हैं, आज इन्होंने धो दिए । बॉलीवुड के भी पाप धो दिए इन्होंने. इतनी अच्छी फिल्म बनाई है। यह फिल्म इतनी काबिले-तारीफ है कि सब इंडस्ट्री वालों को, छुपे हुए हैं अभी अपने बिलों में चूहों की तरह, निकलकर आना चाहिए और इसको प्रमोट करना चाहिए।

उनके इस बयान के बाद लोग कयास लगाने लग गए थे की कंगना ने विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के साथ एक टीम बना ली है। और वो उनकी अगली फिल्म में भी जल्द ही दिखेंगी।लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने इससे इंकार करते हुए कहा की उन्हें अपनी फिल्म में स्टार्स नहीं चाहिए।बल्कि वो चाहते हैं कि उनकी फिल्म से एक्टर स्टार्स बने। दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे पुछा गया कि क्या वो कंगना को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर रहे हैं तो इसपर उन्होंने कहा,. सोशल मीडिया पर जितनी भी रिपोर्ट्स चल रही हैं,वह सभी फेक हैं और अफवाहें फैल रही हैं। सच कहूं तो मैंने अभी अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में सोचा तक नहीं है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी फिल्मों को किसी स्टार की जरूरत नहीं है। उन्हें एक्टर्स चाहिए। जब बारह साल पहले विवेक अग्निहोत्री ने अपनी यह जर्नी शुरू की थी तो उन्होंने तय किया था कि वह अपने तरीके की फिल्में बनाएंगे। वह कभी भी स्टार-ड्रिवन फिल्में नहीं बनाएंगे। बल्कि उनकी फिल्म्स से एक्टर्स स्टार्स बनेंगे। विवेक अग्निहोत्री इस समय अपनी आगामी फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' (The Delhi Files) की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं और तैयारियों में जुटे हैं।और अभी बाकि एक्टर्स का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं ऐसा कयास लगाया जा रहा है। बता दें कि पल्लवी विवेक की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में भी अहम भूमिका में नज़र आई थीं।

आपको बता दें कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती,दर्शन कुमार, और अनुपम खेर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News