Tiger 3: क्या सलमान के डगमगाते करियर को सहारा दे पाएगी टाइगर 3? 6 सालों से एक ब्लॉकबस्टर के इंतजार में भाईजान

Tiger 3 : सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को कल यानी 12 नवंबर को दीपावली के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज किया जाने वाला है। एक्टर की इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि काफी समय से उनकी कोई भी मूवी हिट नहीं हुई है।

Update: 2023-11-13 07:30 GMT

Tiger 3 

Tiger 3 बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए देखा जा रहा है। ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चर्चित फ्रेंचाइजी टाइगर की तीसरी किस्त है। जिसमें एक्टर को कटरीना कैफ के साथ एक्शन करते हुए देखा जाएगा। सलमान खान की इसके पहले आई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है ऐसे में टाइगर 3 से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और एक्टर के करियर के लिए भी इस फिल्म को जरूरी बताया जा रहा है।

क्या टाइगर 3 दिखाएगी कमाल

टाइगर 3 12 नवंबर दीपावली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है और एडवांस बुकिंग भी जोरों से हो रही है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि सलमान के करियर को इस फिल्म से बूस्ट मिल सकता है क्योंकि पिछले कुछ समय में बॉक्स ऑफिस पर उनकी कोई भी फिल्म अपनी धाक जमाने में कामयाब नहीं हुई है।

भाईजान को चाहिए ब्लॉकबस्टर

सलमान खान को बॉलीवुड के भाईजान के नाम से पहचाना जाता है। उनकी फिल्में चले या फिर ना चले लेकिन दर्शक उन्हें हमेशा उतना ही प्यार देते हैं और उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आती है। पिछले 6 सालों में एक्टर का करियर ग्राफ देखा जाए तो अब उन्हें एक शानदार ब्लॉकबस्टर की बहुत ज्यादा जरूरत है। इस समय शाहरुख खान और सनी देओल जैसे सितारों की फिल्में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करती दिखाई दे रही है और सलमान खान इस लिस्ट में कहीं भी नहीं हैं। ऐसे में यह जरूरी हो जाता है कि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अपना कमल दिखाएं ताकि एक बार फिर सलमान का जादू दर्शकों के बीच चल जाए।

एक्टर को फिल्में

सलमान खान की फिल्मों को देखें तो पिछले 6 साल में उनकी एक भी फिल्म ढंग से प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। किसी भी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है। बात चाहे दबंग 3 की की जाए या फिर रेस 3 और भारत की यह भी ठीक-ठाक कमाई करके रुक गई थी। इसके बाद अंतिम कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और आखिरी रिलीज किसी का भाई किसी की जान को भी दर्शकों में उतना प्यार नहीं दिया। ऐसे में टाइगर 3 पर सभी के निगाहें टिकी हुई है अभी है क्या कमाल दिखाती है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News