हो गया खुलासा: अब इस नए चेहरे के साथ रोमांस करेंगे टाइगर

Update:2018-08-09 09:09 IST

मुंबई: टाइगर श्रॉफ बॉलीवड के नए बादशाह बनते जा रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी छवि एक एक्शन हीरो के रूप में बना ली है। इसी साल टाइगर की फिल्म 'बागी 2' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और इसी से प्रेरित होकर 'बागी 3' का भी ऐलान हो गया।

यह भी पढ़ें: रहस्यवाद पर मोहित हैं कंगना रनौत, जानें पूरा माजरा

टाइगर के फैंस उन्हें अगली फिल्म में देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' की शूटिंग अगले साल मई-जून से शुरू करेंगे। इससे पहले टाइगर ॠतिक रोशन के साथ अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे। 'बागी 3' में टाइगर के अपोजिट किसी नई अभिनेत्री को लॉंच किया जाएगा। मेकर्स इसकी तलाश कर रहे हैं।

'बागी 3' की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी

टाइगर की 'बागी 3' को भी अहमद खान निर्देशित करेंगे। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के लिए एक नई अभिनेत्री को लॉन्च करेंगे। जहां इसकी दो किश्तों में श्रद्धा कपूर और दिशा पटनी नजर आईं थी वहीं अब इसकी तीसरी किश्त में कोई नया चेहरा ही देखने को मिलेगा।

जहां तक ॠतिक और टाइगर की फिल्म का सवाल है, तो मेकर्स ने ऐलान किया है कि इस फिल्म में कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे और इन एक्शन सीन को दुनिया के दो सबसे प्रतिष्ठित एक्शन निर्देशकों द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा।

Tags:    

Similar News