Top 10 Reel Makers: वो टॉप 10 रील मेकर्स, जिन्होंने कम समय में कमाया खूब पैसा और नाम

Top 10 Reel Makers: सोशल मीडिया ने उन प्रतिभाओं को मंच दिया है जिनमे हुनर तो है लेकिन प्लेटफार्म की कमी है। आज हम ऐसे ही फेमस रील मेकर्स की लिस्ट लाएं हैं।

Update: 2022-06-04 05:35 GMT

Top 10 Reel Makers (Image Credit-Social Media)

Top 10 Reel Makers: सोशल मीडिया ने उन प्रतिभाओं को मंच दिया है जिनमे हुनर तो है लेकिन प्लेटफार्म की कमी है। ऐसे में कुछ रील मेकर्स हैं जिन्हे इंस्टाग्राम ने काफी पॉपुलर कर दिया है। आज हम ऐसे ही फेमस रील मेकर्स की लिस्ट लाएं हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा से लोकप्रियता हासिल की है। इस प्लेटफार्म के द्वारा न शरीफ आम लोग बल्कि कई बड़ी हस्तिया भी अपनी रील्स बना कर लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। साथ ही इससे लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने और दर्शकों से जुड़ने के लिए एक मंच मिला है। और आज हम ऐसे ही प्रतिभाओं को देखेंगे जिन्होंने इंस्टाग्राम के ज़रिये अपना दबदबा बनाया है और वो इस मच के द्वारा काफी प्रसिद्ध भी हुए हैं। आज हम ऐसे 10 रील मेकर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी रील्स न सिर्फ फेमस हुई बल्कि आपको भी उन्हें देखना चाहिए।

1. निहारिका एनएम (Niharkia NM)

Full View

2. कोमल पांडेय(Komal Pandey)

Full View

3. भुवन बाम (Bhuvan Bam)

Full View

4. कुशा कपिला (Kusha Kapila)

Full View

5.अंकित भाटिया (Ankit Bhatia)

Full View

6. आर जे करिश्मा (RJKarishma)

Full View

7. साहिल खान (Sahil Khan)

Full View

8. फ़ाये डिसूज़ा (Faye D'Souza)

Full View

9. शर्ले सेठिया (Sherley Setia)

Full View

10. प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli)

Full View

उम्मीद है आपको भी इनकी रील्स देखकर मज़ा आया होगा। ज़्यादातर रील मेकर्स फैशन,कॉमेडी,म्यूजिक,और न्यूज़ से जुड़े टॉपिक्स को चुनते हैं जिससे वो लोगों के साथ जुड़े रहे। इतना ही नहीं इन सभी ने अपनी कड़ी मेहनत से दर्शकों का दिल जीता है और बेहतरीन फैन फॉलोइंग बनाने में भी ये सभी कामयाब हुए हैं। 

Tags:    

Similar News