Animal में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही लूट रहीं ये अभिनेत्री, अनुष्का शर्मा के भाई संग जुड़ चुका है नाम

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" को दर्शकों से बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-03 12:52 GMT

Tripti Dimri (Photo- Social Media)

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" को दर्शकों से बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी के साथ ही सभी एक्टर्स की एक्टिंग की जमकर तारीफ की हो रही है। हर एक किरदार को संदीप रेड्डी वांगा ने इस अंदाज में बुना है कि दर्शक पूरी तरह इंप्रेस हो चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, महज दो दिनों के अंदर ही फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में 200 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इस फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही लूट रहीं हैं।

"एनिमल" में अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बटोर रहीं तृप्ति डिमरी

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" में नजर आ रहीं हैं, हालांकि तृप्ति की ऑनस्क्रीन टाइमिंग उतनी अधिक नहीं है, लेकिन फिर वह खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। जी हां! तृप्ति डिमरी ने "एनिमल" में कई बोल्ड सीन दिए हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर प्रशंसा कर रहें हैं। आपमें से बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि "एनिमल" में अपने किरदार के लिए तारीफें बटोर रहीं अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का नाम अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भाई के साथ जुड़ चुका है। जी हां! आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।


अनुष्का शर्मा के भाई संग जुड़ चुका है तृप्ति डिमरी का नाम

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का नाम इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। वह "एनिमल" से पहले "बुलबुल" और "काला" जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं हैं। तृप्ति डिमरी के बारे में एक अनसुनी चीज बताएं तो दरअसल कुछ समय पहले की बात है एक्ट्रेस का नाम अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा संग जोड़ा गया था। जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में कर्णेश शर्मा और तृप्ति डिमरी के डेटिंग की खबरें फैली हुईं थीं, हालांकि कुछ समय बाद ही खबरें आईं कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है।


"बुलबुल" के सेट पर शुरू हुई थी प्रेम कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति डिमरी और कर्णेश शर्मा की लव स्टोरी "बुलबुल" की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। कर्णेश उस फिल्म के प्रोड्यूसर थे और फिर दोनों ने साथ में "काला" फिल्म पर भी काम किया था। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Tags:    

Similar News